A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 10 साल पुराने इस वीडियो में सिंगर गुरु रंधावा को पहचानना मुश्किल, कही ये खास बात

10 साल पुराने इस वीडियो में सिंगर गुरु रंधावा को पहचानना मुश्किल, कही ये खास बात

रंधावा 'हाई रेटेड गबरू', 'सूट सूट', 'पटोला', 'बन जा तू मेरी रानी' और 'लाहौर' जैसे मशहूर गानों के लिए जाने जाते हैं।

guru randhawa- India TV Hindi गुरु रंधावा ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर गुरु रंधावा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, लेकिन उन्होंने स्ट्रगल का दौर भी देखा है। अपने पुराने दिनों को याद करते हुए सिंगर ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि एक दौर था, जब वो फेसबुक और यूट्यूब ऑडियंस के लिए गाते थे, लेकिन उनके पास रिकॉर्ड करने के लिए कैमरा तक नहीं था।

गुरु रंधावा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'आज दिन चढ़या..' गाना गा रहे हैं। उनकी आवाज तब भी उतनी ही दमदार थी, जितनी अभी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं साल 2009-10 मैं फेसबुक-यूट्यूब के दर्शकों के लिए गाता था। मेरे साथ परमीत और राकेश सर भी थे.. मुझे याद है कि रिकॉर्डिंग के लिए हमारे पास अच्छे फोन तक नहीं थे, इसलिए मेरे एक दोस्त अपने किसी फ्रेंड से रात में 12 बजे कैमरा लेकर आते थे, क्योंकि स्टूडियो उसी वक्त खाली रहता था। मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने उस समय में मेरा साथ दिया।'

गुरु रंधावा ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम-केयर्स फंड में 20 लाख रुपये का योगदान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।

बता दें कि रंधावा 'हाई रेटेड गबरू', 'सूट सूट', 'पटोला', 'बन जा तू मेरी रानी' और 'लाहौर' जैसे मशहूर गानों के लिए जाने जाते हैं।

Latest Bollywood News