A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'हरामखोर' ने मेरे अंदर के कलाकार को जिंदा रखा है: नवाजुद्दीन

'हरामखोर' ने मेरे अंदर के कलाकार को जिंदा रखा है: नवाजुद्दीन

बॉलीवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि 'हरामखोर' जैसी फिल्मों ने उनके अंदर के कलाकार को जिंदा रखा हैं। उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए महज एक रुपया मेहनताना लिया है।

Haraamkhor- India TV Hindi Haraamkhor

मुंबई: बॉलीवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि 'हरामखोर' जैसी फिल्मों ने उनके अंदर के कलाकार को जिंदा रखा हैं। उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए महज एक रुपया मेहनताना लिया है। 

एंटरटेनमेंट की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नवाजुद्दीन ने कहा, ‘मेरे लिए अपने अंदर के कलाकार को जिंदा रखना बेहद जरूरी है। यह आपसे जुदा नहीं होना चाहिए। कभी-कभी ग्लैमर की चकाचौंध में इसकी उपेक्षा कर दी जाती है। 'हरामखोर' जैसी फिल्मों के जरिए मैं अपने अंदर के कलाकार को जिंदा रखता हूं।’ नवाजुद्दीन (42) बतौर ऐक्टर कमर्शिल और आर्ट फिल्मों के बीच कोई फर्क नहीं करते हैं।​

इन्हें भी पढ़ें:

फिल्म 'रमन राघव 2.0' के ऐक्टर कहते हैं कि वह बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई और सफलता के बारे में चिंता नहीं करते हैं और अपने अभिनय पर ध्यान केंद्रित करते हैं। शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'रईस' में भी नवाजुद्दीन नजर आएंगे। इसमें वह सख्त मिजाज पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रहे हैं। राहुल ढोलकिया निर्देशित 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News