A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की संगीत सेरेमनी में रणबीर कपूर के ''कबीरा'' सॉन्ग पर होगा स्पेशल परफॉर्मेंस

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की संगीत सेरेमनी में रणबीर कपूर के ''कबीरा'' सॉन्ग पर होगा स्पेशल परफॉर्मेंस

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन उससे पहले मेहंदी और संगीत की रस्म पूरी की जाएगी और इस खास मौके पर हर्षदीप कौर और उनकी टीम संजय दास, बॉबी पाठक और फिरोज खान परफॉर्म करेंगे।

<p>deepika padukone and ranveer singh</p>- India TV Hindi deepika padukone and ranveer singh

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन उससे पहले मेहंदी और संगीत की रस्म पूरी की जाएगी और इस खास मौके पर हर्षदीप कौर और उनकी टीम संजय दास, बॉबी पाठक और फिरोज खान परफॉर्म करेंगे। हर्षदीप कौर को शायद ही किसी पहचान की जरूरत है,''सूफी की सुल्ताना ''के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर हर्षदीप ने 'यह जवानी है दीवानी कबीरा सॉन्ग गाया था सिर्फ इतना ही नहीं आलिया की फिल्म राजी में ''दिलबरो'' और कैटरीना के लिए ''जब तक है जान'' में हीर गाना गाया है। हर्षदीप दीपिका की शादी अटेंड करने इटली जा रही हैं इस बात की जानकारी खुद उन्होंने ट्वीटर हैंडल से दिया।

शादी को अटेंड करने के लिए गेस्ट्स के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है। बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर अपने गेस्ट्स को पर्सनली रिसीव कर रहे हैं। दीपवीर के इन गेस्ट्स के लिस्ट में कई कलाकार भी मौजूद हैं जो इनके वेडिंग सेरिमनी और संगीत सेरिमनी में परफॉर्म करने वाले हैं। ताजा खबरों की मानें तो दीपवीर की संगीत सेरिमनी में बॉलिवुड सिंगर हर्षदीप कौर भी परफॉर्म करने वाली हैं और इसके लिए वह मिलान पहुंच चुकी हैं। 

शादी से एक दिन पहले आई दीपिका-रणवीर की ये खूबसूरत तस्वीर

लव जिहाज को बढ़ावा दे रही फिल्म केदारनाथ को बैन करने पर बचाव में बोले निर्माता रोनी स्क्रूवाला

जानिए कौन हैं दीपिका पादुकोण के होने वाले ससुराल में

दिल्ली में शूटिंग करने पहुंचे प्रियंका और फरहान, मास्क लगाए हुए आए नजर

Latest Bollywood News