A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Baahubali 2' के टिकट के दाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

'Baahubali 2' के टिकट के दाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

अगर आप बाहुबली 2' लक्ज़री में देखनी हैं तो 1 टिकट के लिए आपको अपनी जेब से 2400 रुपये तक खर्च करने पड़ेंगे।

बाहुबली 2 टिकट- India TV Hindi बाहुबली 2 टिकट

नई दिल्ली:  ‘बाहुबली 2’ की रिलीज की तारीख जितनी नजदीक आ रही है, फिल्म देखने के लिए दर्शकों का उत्साह भी बढ़ता जा रहा है। आखिरकार जबरदस्त एक्शन सीन, भव्य लोकेशन और बेहतरीन वीएफएक्स से सजी यह फिल्म हमें 2 साल बाद इस सवाल का जवाब भी देगी कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

बाहुबली के सभी चाहने वाले इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना चाहते हैं और इसी का फायदा थियेटर मालिक उठा रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म के एक टिकट की कीमत 2000 रुपये से भी ज्यादा है। जी हां अगर आपको यह फिल्म लक्ज़री में देखनी हैं तो 1 टिकट के लिए आपको अपनी जेब से 2400 रुपये तक खर्च करने पड़ेंगे। दिल्ली में बाहुबली 2 के टिकट के दाम सबसे ज्यादा हैं। अगर आपको आईमैक्स थियेटर में फिल्म का लुत्फ उठाना है तो आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी।

मुंबई में भी फिल्म के टिकट काफी महंगे मिल रहे हैं। मुंबई में 'बाहुबली 2' के 1500 रुपये तक मिल रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि टिकट के दाम इतने ज्यादा होने के बावजूद ज्यादातर थियेटर अभी से हाउसफुल हो गए हैं। सुबह के पहले शो से लेकर रात के आखिरी शो तक भर चुके हैं। वीकेंड के शो भी तेजी से हाउसफुल हो रहे हैं।

'बाहुबली 2'-मुंबई में टिकट के दाम

वैसे आपको बता दे की फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही डिजिटल राइट्स बेचकर करोड़ों का कारोबार कर चुकी है।

 ‘बाहुबली 2’ तमिल, तेलूगु, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड कायम कर लिए हैं अब रिलीज के बाद फिल्म कितने रिकॉर्ड बनाती है यह भी वक्त के साथ पता चल जाएगा।

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास, राणा डग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News