A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब ऋतिक रोशन भी कागज पर उतारना चाहते हैं अपनी जिंदगी

अब ऋतिक रोशन भी कागज पर उतारना चाहते हैं अपनी जिंदगी

ऋतिक रोशन को पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘काबिल’ में शानदार अभिनय करते हुए देखा गया था। उन्हें अपनी इस फिल्म के लिए दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहना भी हासिल हुई। इस फिल्म में लंबे वक्त के बाद फैंस को उनका स्टार वापस मिल गया है जैसे।

hrithik roshan- India TV Hindi hrithik roshan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘काबिल’ में  शानदार अभिनय करते हुए देखा गया था। उन्हें अपनी इस फिल्म के लिए दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहना भी हासिल हुई। इस फिल्म में लंबे वक्त के बाद फैंस को उनका स्टार वापस मिल गया है जैसे। ऋतिक के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने कई तरह के उतार-चढ़ाव देखें हैं। लेकिन अब ऋतिक अपने इस जीवन को कागज पर उतारना चाहते हैं।

दरअसल वह अपनी जिंदगी पर एक किताब लिखना चाहते हैं, लेकिन उनका कहना है कि लिखने का उनमें हुनर नहीं हैं। चाहे वह करन जौहर की सुर्खियां बटोरने वाली जीवनी 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' हो या यासीर उस्मान की 'रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी' या ऋषि कपूर की आत्मकथा 'खुल्लम खुल्ला' हो, फिल्मी हस्तियां अपनी जिंदगी से जुड़ी बातों को बेहिचक शेयर कर रही हैं।

निजी और पेशेवर जीवन में कई उतार-चढ़ाव का सामना करने वाले ऋतिक स्वीकार करते हैं कि उनके मन में कई बार अपने जीवन पर किताब लिखने का विचार आया। ऋतिक ने बताया, "मैंने इस बारे में सोचा है, लेकिन मैं लेखक नहीं हूं। मैं अभी भी इस बारे में सोच रहा हूं।"

फिल्म 'काबिल' के अभिनेता ने कहा कि पिता राकेश रोशन की तरह फिलहाल निर्देशन में उनका हाथ आजमाने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा, "निर्देशक बनने के लिए अंदर से आवाज आती है, मेरी अंतरात्मा से आवाज नहीं आ रही है।" फिल्म 'काबिल' की सफलता के बाद से ऋतिक ने अभी कोई फिल्म साइन नहीं की है।

Latest Bollywood News