A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन की 'लक्ष्य' को पूरे हुए 16, निर्माता ने सैनिकों को समर्पित की फिल्म

ऋतिक रोशन की 'लक्ष्य' को पूरे हुए 16, निर्माता ने सैनिकों को समर्पित की फिल्म

ऋतिक रोशन की फिल्म लक्ष्य को रिलीज हुए 16 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने यह फिल्म भारतीय सेना को समर्पित की है।

lakshaya- India TV Hindi Image Source : TWITTER/FARHAN AKHTAR लक्ष्य को पूरे हुए 16 साल

ऋतिक रोशन की फिल्म लक्ष्य को रिलीज हुए 16 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 18 जून 2004 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को फैन्स का ढेर सारा प्यार मिला है। इस फिल्म को फरहान अख्तर ने डायरेक्ट और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म के 16 साल पूरे होने पर फिल्म सैनिकों को समर्पित की है। और फिल्म के शानदार 16 वर्ष पूरे होने पर विशेष संदेश साझा किया है।

युद्ध-ड्रामा आधारित फिल्म 'लक्ष्य' हर किसी को देखनी चाहिए जो यह देखना चाहते हैं कि सेना सीमाओं पर हमारी रक्षा कैसे कर रहे हैं। यह फिल्म फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित थी।

अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रितेश लिखते हैं, "जैसा कि आज हमने हैशटैगलक्ष्यके16साल पूरे कर लिए हैं, मैं उन सैनिकों को सलाम करना चाहता हूं जो हमारी और हमारी सीमाओं की रक्षा के लिए अपना सर्वस्व बलिदान कर देते हैं। यह फिल्म उन सभी जांबाज दिलों के लिए है जो हमारे देश के लिए निस्वार्थ सेवा भावना रखते हैं।"

फरहान अख्तर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-कन्धों से मिलते हैं कन्धे, क़दमों से क़दम मिलते हैं, हम चलते हैं जब ऐसे तो, दिल दुश्मन के हिलते हैं. लक्ष्य को 16 साल हो गए। एक ऐसा अनुभव जो मेरे लिए एक फिल्म से ज्यादा है। भारतीय सेना के समर्थन के लिए सम्मान और आभार।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News