A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ड्रग रैकेट मामले में चार्मी कौर से की गई पूछताछ

ड्रग रैकेट मामले में चार्मी कौर से की गई पूछताछ

दक्षिण भारतीय कलाकारों से ड्रग रैकेट के मामले में फंसे हुए नजर आ रहे हैं। तेलंगाना के मद्य निषेध और आबकारी विभाग विशेष जांच टीम (एसआईटी) इस मामले की जांच में जुटे हुए हैं। बुधवार को इस स्पेशल टीम ने जानी मानी अदाकारा चार्मी कौर से पूछताछ की है।

charmy- India TV Hindi charmy

हैदराबाद: इन दिनों दक्षिण भारतीय कलाकारों से ड्रग रैकेट के मामले में फंसे हुए नजर आ रहे हैं। तेलंगाना के मद्य निषेध और आबकारी विभाग विशेष जांच टीम (एसआईटी) इस मामले की जांच में जुटे हुए हैं। बुधवार को इस स्पेशल टीम ने जानी मानी अदाकारा चार्मी कौर से पूछताछ की है। चार्मी सुबह करीब 10 बजे अपने वकील और बाउंसर्स के साथ तेलंगाना के मद्य निषेध और आबकारी विभाग 'आबकारी भवन' पहुंचीं। बता दें कि फिलहाल वह पुरी जग्गनाथ की फिल्म 'पैसा वसूल' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं और बुधवार को वह फिल्म के सेट से सीधे एसआईटी के समक्ष पेश हुईं। पिछले सप्ताह इस मामले में पुरी से भी पूछताछ की गई थी।

महिला अधिकारियों की एक 4 सदस्यीय टीम ने अभिनेत्री से रैकेट के सरगना कैल्विन मासक्रेन्हास से उनके कथित संबंध को लेकर पूछताछ की। चार्मी की याचिका पर हैदराबाद उच्च न्यायालय ने निर्देश जारी किया है कि अभिनेत्री से सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच पूछताछ की जाए। अदालत ने एसआईटी को चार्मी की रजामंदी के बिना उनके रक्त, बालों और नाखूनों के नमूने लेने से भी मना किया है। हालांकि अदालत ने उनके वकील की मौजूदगी में पूछताछ की उनकी याचिका अस्वीकार कर दी।

जांच अधिकारियों को चार्मी से महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्मीद है। वह तेलुगू फिल्म उद्योग की सातवीं सेलेब्रिटी हैं, जो इस मामले में एसआईटी के समक्ष पेश हुई हैं। मामले में 12 सेलेब्रिटीज को समन किया गया है। रैकेट के सरगना कैल्विन मासक्रेन्हास के कॉल डाटा में इन सेलेब्रिटीज के कॉन्टेक्ट नम्बर पाए जाने के बाद उन्हें समन किया गया है। (रणबीर कपूर का बड़ा खुलासा, सितारों को विवादों में फंसाकर करण जौहर कमाते हैं मोटा पैसा!)

Latest Bollywood News