A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड के लिए साउथ की फिल्में नहीं छोडूंगी: तापसी पन्नू

बॉलीवुड के लिए साउथ की फिल्में नहीं छोडूंगी: तापसी पन्नू

तापसी पन्नू का कहना है कि हिंदी भारत की मूल भाषा नहीं है इसलिए दक्षिण की फिल्म को छोड़ने का फैसला 'बहुत मूर्खतापूर्ण' कदम होगा।

taapsee pannu- India TV Hindi तापसी पन्नू

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने शनिवार को कहा कि हिंदी भारत की मूल भाषा नहीं है इसलिए दक्षिण की फिल्म को छोड़ने का फैसला 'बहुत मूर्खतापूर्ण' कदम होगा। उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि उन्होंने बॉलीवुड में आने के लिए तमिल और तेलुगू फिल्म का सहारा नहीं लिया है।

पन्नू ने यह भी कहा कि कुछ कलाकार अलग-अलग भाषाओं और क्षेत्रों में बनाई गई सिनेमा की विभिन्न शैलियों में काम करने के लिए अलग-अलग प्रबंधन करते हैं और वे तेलंगाना के छोटे केंद्रों के साथ-साथ हिंदी भाषी बेल्ट में भी जानी जाती हैं।

पन्नू ने कहा, "मुझे लगता है कि कुछ अभिनेता दोनों स्थान पर सफलता के साथ काम कर लेते हैं और मैं इस स्थान को नहीं छोड़ना चाहती हूं। अगर मैं इस मार्केट को छोड़ती हूं तो ऐसा करना बहुत मुर्ख कदम होगा। ऐसा माना जाता है कि हिंदी भारत की मूल भाषा है, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता। मैं दक्षिण में काम करना जारी रखूंगी।"

उन्होंने कहा, "दक्षिण ने मुझे सिखाया फिल्म मेकिंग क्या है। इसने मुझे अभिनेत्री बनाया। ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मैंने बॉलीवुड में जाने के लिए इसका सहारा लिया। मैं इसे (दक्षिण की फिल्मों) को छोड़ नहीं सकती।"

Latest Bollywood News