A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पद्मावती' रिलीज हुई तो चक्का जाम करेंगे : करणी सेना

'पद्मावती' रिलीज हुई तो चक्का जाम करेंगे : करणी सेना

लोकेंद्र सिंह कालवी ने फिल्मकार संजय लीला भंसाली को चांदी का जूता मारने की बात भी कही। उन्होंने प्री सेंसर बोर्ड को बनाए जाने की भी मांग सरकार से की।

padmavati - India TV Hindi Image Source : PTI padmavati

हापुड़: करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने घोषणा की कि यदि 'पद्मावती' फिल्म को रिलीज किया गया तो करणी सेना दिल्ली व एनसीआर में चक्का जाम कर आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि 'पद्मावती' को सरकार रिलीज न करे। इस फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है।

लोकेंद्र सिंह कालवी यहां आंदोलन के लिए समर्थन जुटाने आए थे। यहां देवनंदनी अस्पताल में हुई बैठक में कालवी ने कहा, "इस विदित फिल्म को फिलहाल छह राज्यों ने दिखाने से मना कर दिया है। यह खुशी की बात है। इस फिल्म का प्रदर्शन पूरे देश व विदेश में प्रतिबंध हो इसके लिए करणी सेना संघर्षरत है।"

उन्होंने कहा, "इस फिल्म में इतिहास के तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है। रानी पद्मावती का चित्रण गलत तरीके से किया है। रानी पद्मावती राजस्थान की आन-बान व शान से जुड़ी है। वह रानी पद्मावती के वंशज है। वह रानी पद्मावती का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।"

उन्होंने फिल्मकार संजय लीला भंसाली को चांदी का जूता मारने की बात भी कही। उन्होंने प्री सेंसर बोर्ड को बनाए जाने की भी मांग सरकार से की।

कालवी ने बताया कि भारी विरोध के कारण इस फिल्म को एक दिसंबर को रिलीज नहीं किया गया। लेकिन इस फिल्म को नौ फरवरी को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि इस फिल्म को रिलीज किया गया, तो दिल्ली व एनसीआर में करणीसेना के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर राजपूत समाज वाहनों का चक्का जाम कर देगा।

Latest Bollywood News