A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ शुक्ला की याद में राहुल वैद्य ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान डेडिकेट किया गाना, वायरल हो रहा है वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला की याद में राहुल वैद्य ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान डेडिकेट किया गाना, वायरल हो रहा है वीडियो

राहुल वैद्य का दिवंगत अभिनेता को गाना डेडिकेट करना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, सिंगर फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' से 'तू जाने ना' गाते हुए बताया कि यह सिद्धार्थ शुक्ला का पसंदीदा गाना है।

Rahul Vaidya, Sidharth Shukla- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAHUL VAIDYA सिद्धार्थ शुक्ला की याद में राहुल वैद्य ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान डेडिकेट किया गाना, वायरल हो रहा है वीडियो

 

राहुल वैद्य ने एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का पसंदीदा गाना 'तू जाने ना' गाया। दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि के रूप में सिंगर ने 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के गाने को उनकी याद में गाया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर मिलने से पहले राहुल वैद्य चंडीगढ़ में थे, सिद्धार्थ ने निधन की खबर के बाद वह वह वापस मुंबई आ गए। उन्होंने अपनी पत्नी दिशा परमार के साथ अंधेरी में स्थित सिद्धार्थ के घर उनकी मां से मिलने गए। 

अब, राहुल वैद्य का दिवंगत अभिनेता को गाना डेडिकेट करना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, सिंगर फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' से 'तू जाने ना' गाते हुए बताया कि यह सिद्धार्थ शुक्ला का पसंदीदा गाना है।

यहां देखें वीडियो

राहुल वैद्य को YouTube पर अपने हालिया व्लॉग में सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात की है। उन्होंने सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला और उनकी बहनों से मिलने का जिक्र किया। उन्होंने यह भी साझा किया कि शहनाज़ गिल उस दौरान बात करने की स्थिति में नहीं थीं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि 11 दिसंबर की रात, वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उसी होटल में थे, जहां अभिनेता अपने परिवार और दोस्त शहनाज गिल के साथ अपना जन्मदिन मना रहे थे।

राहुल वैद्य ने सिद्धार्थ शुक्ला को विश करने के लिए फोन किया। जब उन्हें पता चला कि वह उसी होटल में हैं, तो उन्होंने सिंगर को उनके साथ शामिल होने के लिए कहा। उन्होंने साझा किया कि अभिनेता के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग थी और उन्होंने उनके और शहनाज़ के साथ घंटों बातें कीं। बिग बॉस 14 में गौहर खान और हिना खान, राहुल वैद्य को शो से बाहर करना चाहते थे। लेकिन, यह सिद्धार्थ शुक्ला ही थे, जिन्होंने उन्हें एक मौका देने के लिए मना लिया क्योंकि उन्हें लगा कि उनमें काफी संभावनाएं हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने गुरुवार, 2 सितंबर को अंतिम सांस ली। 40 साल के अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा। शुक्रवार, 3 सितंबर को ओशिवारा में उनका अंतिम संस्कार किया गया। शहनाज गिल, सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला, उनका परिवार और अन्य टीवी हस्तियां अभिनेता के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट पर मौजूद थीं। सिद्धार्थ शुक्ला की एक आखिरी झलक पाने के लिए उनके कई फैंस और फॉलोवर्स का सड़कों पर जमावड़ा लगा हुआ था।

Latest Bollywood News