A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘धड़क’ के प्रमोशन के दौरान बोलीं जाह्नवी कपूर, मां श्रीदेवी हमेशा से मेरे लिए चाहती थीं ‘सैराट’ जैसा किरदार

‘धड़क’ के प्रमोशन के दौरान बोलीं जाह्नवी कपूर, मां श्रीदेवी हमेशा से मेरे लिए चाहती थीं ‘सैराट’ जैसा किरदार

जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘धड़क’ से अभिनय जगत में रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि शशांक खेतान के निर्देशन में बनी ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिन्दी रीमेक है।

janhvi Kapoor- India TV Hindi janhvi Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म धड़क से अभिनय जगत में रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि शशांक खेतान के निर्देशन में बनी ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिन्दी रीमेक है। हाल ही में जाह्नवी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान मां श्रीदेवी को यादकर भावुक हो उठीं और उन्होंने कहा कि मां चाहती थी कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनें। ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था और निर्माण करण जौहर ने किया था।

जाह्नवी ने कहा, “मैंने ‘सैराट’ मां के साथ घर पर देखी थी और मुझे याद है मैंने उनसे कहा था, “काश.. यह मेरी पहली फिल्म होती और मैं कुछ ऐसा कर पाती।“ मैंने और मां ने इस पर लंबी बातचीत की थी कि कैसे वह ऐसा कोई किरदार मेरे लिए चाहती थीं और फिर आपने (करण) फोन किया और यह मुमकिन हो पाया।“ मां से मिली सलाह के सवाल पर जाह्नवी ने रुंधे गले से कहा, “मैं आज यकीनन उनकी कमी महसूस कर रही हूं... कड़ी मेहनत करना तथा हर तरह की भावनाओं को आत्मसात करना.. उनके द्वारा मिली सबसे बड़ी और मददगार सलाह है।’’

पिता और निर्माता बोनी कपूर से मिली किसी तरह की सलाह के सवाल पर जाह्नवी ने कहा, “वह कोई सलाह नहीं देते लेकिन उन्होंने मुझे बेहद प्यार और समर्थन दिया है.. जो कि सबसे महत्वपूर्ण है।“ गौरतलब है कि ‘सैराट’ में रिंकू राजगुरू और आकाश ठोसर मुख्य भूमिका में थे। वहीं ‘धड़क’ में जाह्नवी और ईशान खट्टर मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। ‘धड़क’ 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News