A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जिया खान की मां ने PM मोदी को लिखा भावुक पत्र, की इंसाफ की मांग

ऐक्ट्रेस जिया खान की मां ने PM मोदी को लिखा भावुक पत्र, की इंसाफ की मांग

दिवंगत फिल्म अभिनेत्री जिया खान की मौत के मामले में उनकी मां राबिया खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खुला पत्र लिखा है...

Jia Khan- India TV Hindi Jia Khan

नई दिल्ली: दिवंगत फिल्म अभिनेत्री जिया खान की मौत के मामले में उनकी मां राबिया खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठठी लिखी है। अंग्रेजी में लिखी गई इस चिट्ठी में राबिया ने PM मोदी से अपनी बेटी को न्याय दिलाने की मांग की है। राबिया ने लिखा है कि बेटी की मौत के 4 साल बाद भी उन्हें इंसाफ नहीं मिल पाया है। गौरतलब है कि 3 जून 2013 के जिया मुंबई के जुहू में स्थित अपने फ्लैट में मृत पाई कई थीं। राबिया खान ने अपनी बेटी की मौत के लिए इशारों-इशारों में अभिनेता सूरज पंचोली को जिम्मेदार ठहराया था। (OMG! टूट गई जूही और सचिन की 8 साल की शादी, जल्द लेने जा रहे हैं तलाक)

राबिया ने मोदी के लिखी गई चिट्ठी में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा है कि घटनास्थल पर तमाम चीजों को नजरअंदाज करके स्थानीय पुलिस ने इसे खुदकुशी करार दे दिया। राबिया ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने दोषी को फायदा पहुंचाने के लिए 'जांच' में कोताही बरती है। उन्होंने लिखा है कि वह मुंबई हाईकोर्ट में फॉरेंसिक एविडेंस के साथ याचिका दायर कर चुकी हैं जिसमें साफ लिखा गया था कि जिया के शरीर पर मिली चोटों के निशानों की जांच और बाकी सबूतों को देखते हुए जिया की मौत के खुदकुशी नहीं कहा जा सकता। (‘रॉकस्टार’ और ‘तमाशा’ के बाद फिर रणबीर संग काम करना चाहते हैं इम्तियाज, लेकिन...)

इस लंबी चिट्ठी के अंत में राबिया ने लिखा है कि एक मां के तौर पर मेरा दर्द सिर्फ शब्दों तक सीमित नहीं है, बल्कि मैं अश्रुपूर्ण नेत्रों से आपसे विनती करती हूं कि जिया को इंसाफ मिलना चाहिए जिसे हमसे छीन लिया गया। उन्होंने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए लिखा है कि ईश्वर ने आपको वह ताकत दी है जिससे आप न्याय सुनिश्चित कर सकते हैं। अंत में जिया की मां राबिया ने PM मोदी से मुलाकात की गुजारिश भी की है।

जिया की मां की पूरी चिट्ठी यहां पढ़ें:

Latest Bollywood News