A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office: लगातार बढ़ रही है 'जुड़वा 2' की कमाई, सिर्फ 3 दिन में कर चुकी है इतना कलेक्शन

Box Office: लगातार बढ़ रही है 'जुड़वा 2' की कमाई, सिर्फ 3 दिन में कर चुकी है इतना कलेक्शन

वरुण धवन, जैकलिन फर्नाडिज और तापसी पन्नू के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जुड़वा 2' को दर्शकों के बीच काफी अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। फिल्म की कमाई दिन पर दिन बढ़ती जा रही है और सिर्फ 3 दिनों में इसने शानदार कलेक्शन कर लिया है।

judwaa- India TV Hindi judwaa

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन, जैकलिन फर्नाडिज और तापसी पन्नू के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जुड़वा 2' को दर्शकों के बीच काफी अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। वहीं वरुण की कहना है कि यह साल उनके लिए काफी अच्छा रहा है क्योंकि उनकी फिल्म 'जुड़वा 2' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि उनकी यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी। बता दें कि इससे पहले होली के खास मौके पर रिलीज हुई उनकी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हुई थी। डेविड धवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2017 की ओपनिंग डे में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन गई है। फिल्म ने अपने तीसरे दिन में 22.60 करोड़ रुपए कमा लिए है।

इसका एक कारण यह भी बताया जा रहा है कि इन दिनों छुट्टियों का माहौल चल रहा है, जिसका इस फिल्म को बखूबी फायदा हुआ है। उम्मीद जताई जा रही थी यह फिल्म रविवार तक 50 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी, लेकिन इस फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा कर दिखाया है। सोमवार को गांधी जयंती की छुट्टी का भी इस फिल्म को फायदा होने की पूरी संभावना हैं। वैसे जहां एक तरफ दर्शक फिल्म के दीवाने हो रहे हैं वहीं क्रिटिक्स से कुछ खास प्रशंसा नहीं मिली है। (बिग बॉस 11 तक पहुंचा 'भाबी जी घर पर है' का विवाद, मंच पर ही भिड़ बैठी शिल्पा शिंदे)

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "जुड़वा 2 शुक्रवार: 16.10 करोड़ रुपए, शनिवार: 20.55 करोड़ रुपए, रविवार: 22.60 करोड़- कुल: 59.25 करोड़ रुपए।" इसकी लगातार बढ़ती हुई कमाई को देखकर कहा जा सकता है कि यह सोमवार के बिजनेस में अपनी लागत भी निकालने में सफल रहेगी। बता दें कि इस फिल्म को कुल 75 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया है। इस भारत में 3500 से ज्यादा स्क्रीन्स मिली थी, जबकि विदेशों में यह फिल्म 625 से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। गौरतलब है कि यह फिल्म वर्ष 1997 में आई सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल है।

Latest Bollywood News