A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तेलुगू ड्रग्स रैकेट: आखिर क्यों हैरान हैं साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल?

तेलुगू ड्रग्स रैकेट: आखिर क्यों हैरान हैं साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल?

तेलुगू फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल का कहना है कि ड्रग्स तस्री से जुड़े गिरोह से संपर्क के आरोप में वह अपने प्रबंधक की गिरफ्तारी से हैरान हैं।

kajal- India TV Hindi Image Source : PTI kajal

हैदराबाद: तेलुगू फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल का कहना है कि ड्रग्स तस्री से जुड़े गिरोह से संपर्क के आरोप में वह अपने प्रबंधक की गिरफ्तारी से हैरान हैं। अभिनेत्री का प्रबंधक पुट्टकर रॉन्सन उर्फ जॉनी जोसेफ उर्फ रॉनी को सोमवार को मादक पदार्थो की तस्करी मामले की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने उनके घर से गिरफ्तार किया था। अधिकारियों ने बताया कि रॉनी के पास से मादक पदार्थ बरामद हुए हैं।

काजल ने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट में कहा कि वह समाज के लिए हानिकारक किसी गतिविधि का समर्थन नहीं करतीं।

काजल ने ट्वीट किया, "मैं रॉनी के साथ हुई पूरी घटना से हैरान और चकित हूं। मैं इसका बिल्कुल समर्थन नहीं करती और समाज के लिए हानिकारक किसी तरह की गतिविधि का समर्थन नहीं करती। महज इसलिए कि जो लोग मेरे लिए काम करते हैं मैं उनकी देखभाल करती हूं, इसका अर्थ यह नहीं है कि मैं उनकी निजी पसंद या जीवन को नियंत्रित करती हूं।"

टॉलीवुड कलाकारों से ड्रग्स मामले में पूछताछ जारी

काजल ने कहा कि उनके माता-पिता ने हमेशा उनके करियर की देखरेख की है और वह फिल्म उद्योग में सभी के साथ पेशेवर व सौहार्दपूर्ण संबंध रखती हैं। अभिनेत्री ने बताया कि उनके लिए काम करने वाले लोगों का पेशेवर काम पूरा होने के बाद उन्हें उनकी अन्य गतिविधियों के बारे में कोई जानकारी नहीं होती।

तेलंगाना के निषेध एवं उत्पाद शुल्क विभाग के एसआईटी ने मादक पदार्थ तस्करी गिरोह के मामले में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसआईटी ने पूछताछ के लिए 12 फिल्मी हस्तियों को नोटिस भेजा है, जिनमें अभिनेता रवि तेजा, अभिनेत्री चार्मी कौर और मुमैत खान से इस हफ्ते पूछताछ की जानी है।

करण जौहर पर रणबीर कपूर का खुलासा

Latest Bollywood News