A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'आप की अदालत' में कंगना रनौत ने खोले थे कई राज, 'बॉलीवुड की क्वीन' को ऐसे मिला था स्टारडम

'आप की अदालत' में कंगना रनौत ने खोले थे कई राज, 'बॉलीवुड की क्वीन' को ऐसे मिला था स्टारडम

कंगना रनौत ने साल 2006 में 'गैंगस्टर' फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वो 'वो लम्हें', 'लाइफ इन ए मेट्रो' और 'फैशन' जैसी फिल्मों में नज़र आईं, लेकिन फैशन में निभाए अपने किरदार से उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

kangana ranaut birthday- India TV Hindi कंगना रनौत अपना 33वां बर्थडे मना रही हैं

'गैंगस्टर', 'क्वीन', 'तनु वेड्स मनु' और 'मणिकर्णिका' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत  खुद मानती हैं कि 'क्वीन' फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी। वो बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस भी बनीं। साथ ही उन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया।

कंगना रनौत ने साल 2006 में 'गैंगस्टर' फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वो 'वो लम्हें', 'लाइफ इन ए मेट्रो' और 'फैशन' जैसी फिल्मों में नज़र आईं, लेकिन फैशन में निभाए अपने किरदार से उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इसके बाद साल 2011 में रिलीज हुई 'तनु वेड्स मनु' से वो लोगों के दिलों पर राज करने लगीं। इसके बाद जब 'क्वीन' रिलीज हुई तो अपने दमदार अभिनय से वो 'बॉलीवुड' की क्वीन बन गईं।

बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान कंगना रनौत के साथ करना चाहते हैं काम, कहा- बॉलीवुड की हीरो

कंगना रनौत ने इंडिया टीवी के पॉपुलर शो 'आप की अदालत' में शामिल हुई थी, जहां उन्होंने इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के कई सवालों के जवाब दिए थे। उन्होंने पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई राज भी खोले थे। उन्होंने बताया कि उन्हें पहचान मिली। लोग उन्हें सम्मान देने लगे। बेस्ट डायरेक्टर और लेखक उनके साथ काम करना चाहते थे। उन्होंने कहा, 'क्वीन की रिलीज के बाद मुझे स्टारडम मिला। वहीं, तनु वेड्स मनु' फिल्म ने मेरी आर्थिक स्थिति को ऊपर पहुंचाया।

यहां देखें कंगना रनौत का पूरा इंटरव्यू:

अपकमिंग मूवीज की बात करें तो कंगना जल्द ही 'थलाइवी', 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी।

Latest Bollywood News