A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत को सुरक्षा देगी हिमाचल प्रदेश सरकार, एक्ट्रेस के पिता ने की थी मांग

कंगना रनौत को सुरक्षा देगी हिमाचल प्रदेश सरकार, एक्ट्रेस के पिता ने की थी मांग

कंगना के पिता ने हिमाचल प्रदेश सरकार से पुलिस सुरक्षा की मांग की थी, जिसके बाद सीएम जयराम ठाकुर ने ये फैसला लिया है। 

Kangana Ranaut father asking for police protection- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश सरकार सुरक्षा देगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में हैं। मुंबई की तुलना पीओके से करने के बाद एक्ट्रेस और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। कंगना इस वक्त अपने होमटाउन में हैं और 9 सितंबर को मुंबई जाने वाली हैं। ऐसे में कंगना के पिता ने हिमाचल प्रदेश सरकार से पुलिस सुरक्षा की मांग की है। 

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा, "कंगना रनौत के पिता ने लिखित में पुलिस सुरक्षा की मांग की है। मैंने इस संबंध में डीजीपी को निर्देशित किया है। उन्हें यहाँ सुरक्षा प्रदान की जाएगी। हम यह भी चर्चा कर रहे हैं कि एचपी के बाहर उन्हें सुरक्षा प्रदान करने के लिए क्या किया जा सकता है, क्योंकि वह 9 सितंबर को मुंबई के लिए रवाना हो रही हैं।"

इससे पहले कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें उनके माता-पिता, विशेष रूप से पिता, को चिंता व्यक्त करते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री के पिता अमरदीप रनौत ने भी उन्हें 'शेरनी' कहा और उनसे किसी के साथ किसी भी तरह का झगड़ा नहीं करने को कहा। वीडियो साझा करते हुए अभिनेत्री ने यह कहते हुए कैप्शन दिया, “आप माफिया से लड़ सकते हैं, आप सरकारों को भी चुनौती दे सकते हैं लेकिन घर पर इमोशनल ब्लैकमेल को कैसे संभालें? 

बता दें कि कंगना रनौत ने शिवसेना के सांसद संजय राउत को खुली चुनौती दी थी। राउत ने अभिनेत्री को मुंबई वापस न आने को कहा था। कंगना ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था, "मैं देख रही हूं कि कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए अब मैंने तय किया है कि मैं आने वाले इस सप्ताह 9 सितंबर को मुंबई वापस आऊंगी। मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने के बाद मैं टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।"

 

Latest Bollywood News