A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने बताया सिनेमा का भविष्य

कंगना रनौत ने बताया सिनेमा का भविष्य

हाल ही में कंगना ने एक भविष्यवाणी भी कर दी है। उन्होंने यह भविष्यवाणी सिनेमा के बारे में की है। कंगना ने सिनेमा के भविष्य को लेकर कहा है कि...

kangana- India TV Hindi kangana

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले दिनों रितिक रोशन के साथ चल विवाद के कारण काफी सुर्खियों में छाई हुई थीं। अब हाल ही में कंगना ने एक भविष्यवाणी भी कर दी है। उन्होंने यह भविष्यवाणी सिनेमा के बारे में की है। दरअसल कंगना रनौत ने हाल ही में शिरीष कुंदरा की शॉर्ट फिल्म ‘कृति’ के लांच के मौके पर कहा कि उन्हें लगता है कि इंटरनेट के लिए बनने वाली फिल्में सिनेमा का भविष्य होंगी। उन्होंने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि मुझे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को पता है कि सिनेमा का भविष्य इंटरनेट फिल्में हैं क्योंकि ढाई घंटे की फिल्में भविष्य नहीं हैं। भविष्य ऑनलाइन फिल्में हैं। जितनी जल्दी हम यह समझ लें, उतनी जल्द हम तारतम्य स्थापित कर लेंगे। हम बाकी दुनिया से पीछे नहीं होंगे।“

इसे भी पढ़े:- कंगना का खुलासा, 'क्वीन' में मेरी ब्रा ब्लर कर दी गई थी

रितिक-कंगना विवाद में रंवीना टंडन ने तोड़ी चुप्पी

कंगना मामले में सिद्धार्थ की नाराजगी से विद्या ने किया इंकार

उन्होंने कहा कि वह शॉर्ट फिल्म में काम करना चाहती हैं लेकिन वह ‘कृति’ की तरह ही प्रभावशाली होनी चाहिए क्योंकि शॉर्ट फिल्म में प्रेम कहानी या जिंदगी के किसी और पहलू को नहीं उठाया जा सकता। उसमें कुछ ऐसी बात हो जो अपना प्रभाव छोड़े।

‘कृति’ एक साइकोलॉजिकल-थ्रिलर फिल्म है। 18 मिनट की इस फिल्म में मनोज वाजपेयी, राधिका आप्टे और नेहा शर्मा मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। यह एक किरदार के जहन की जटिलताओं पर प्रकाश डालती है।

कंगना इन दिनों आगामी फिल्म 'रंगून' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके अलावा शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News