A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गोवा में गंदगी फैलाने को लेकर कंगना रनौत ने करण जौहर पर साधा निशाना, किया ये ट्वीट

गोवा में गंदगी फैलाने को लेकर कंगना रनौत ने करण जौहर पर साधा निशाना, किया ये ट्वीट

गोवा में गंदगी फैलाने को लेकर कंगना ने करण जौहर पर निशाना साधा है।

Kangana and Karan Johar- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Kangana and Karan Johar

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए उस वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें दावा किया गया है कि निर्देशक करण जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस ने गोवा के एक गांव में दीपिका पादुकोण संग किसी प्रोजेक्ट पर शूटिंग खत्म करने के बाद वहां कथित तौर पर बायोमेडिकल वेस्ट या चिकित्सा अपशिष्टों का अंबार लगा दिया है। कंगना ने पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए लिखा, "मूवी इंडस्ट्री न केवल देश के नैतिक मूल्यों और संस्कृति के लिए एक वायरस है, बल्कि यह पर्यावरण के लिए भी नुकसानदेह और घातक बन गई है। एक तथाकथित बड़े प्रोडक्शन हाउस के इस मलिनापूर्ण, घृणित और गैंर-जिम्मेदाराना रवैये को देखिए। कृपया मदद करें।"

कंगना की यह प्रतिक्रिया उस वक्त सामने आई, जब एक यूजर ने उस एक न्यूज हेडलाइन के स्क्रीनशॉट को साझा किया, जिसमें दावा किया गया है कि धर्मा प्रोडक्शंस ने कथित तौर पर गोवा में स्थित एक गांव नेरूल में दीपिका पादुकोण के साथ एक शीर्षकहीन फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद किस कदर गंदगी मचाई है।

यूजर ने अपने इस पोस्ट को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, "अगली बार जब करण जौहर और दीपिका पादुकोण कुदरत को लेकर फिक्रमंद होने का ढोंग करेंगे, तो याद रखिएगा कि इनके द्वारा गोवा में सड़क के किनारे सरकारी अस्पतालों व स्वास्थ्य केंद्रों के पीपीई किटों के अलावा बायोमेडिकल वेस्ट फैलाए गए हैं। इनसे भारी जुर्माना लेना चाहिए और साथ ही साथ इसका विरोध भी करना चाहिए।"

Latest Bollywood News