A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भंसाली की 'पद्मावती' पर करणी सेना ने फिर बोला हमला, जला डाले पोस्टर

भंसाली की 'पद्मावती' पर करणी सेना ने फिर बोला हमला, जला डाले पोस्टर

‘पद्मावती’ शुरुआत से ही विवादों में बनी हुई हैं। अब एक बार फिर से श्री राजपूत करणी सेना ने इस फिल्म पर निशाना साध दिया है। दरअसल हाल ही में राजस्थान की राजधानी जयपुर में करणी सेना ने एक सिनेमा घर के बाहर ‘पद्मावती’ के पोस्टर जलाए हैं।

padmavati- India TV Hindi padmavati

जयपुर: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती शुरुआत से ही विवादों में बनी हुई हैं। अब एक बार फिर से श्री राजपूत करणी सेना ने इस फिल्म पर निशाना साध दिया है। दरअसल हाल ही में राजस्थान की राजधानी जयपुर में करणी सेना ने एक सिनेमा घर के बाहर ‘पद्मावती’ के पोस्टर जलाए हैं। श्री राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष नारायण सिंह दिवराला ने मौके पर संवाददाताओं को बताया कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने राजपूत संगठनों से वादा किया था कि जब भी फिल्म रिलीज होगी उससे पहले राजपूत संगठनों को यह फिल्म दिखाई जाएगी। इसके बावजूद भंसाली ने फिल्म के प्रदर्शन की तिथि तय कर दी है।

उन्होंने कहा कि भंसाली अपना वादा निभाएं वरना देशभर में फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे। गौरतलब है कि राजपूत करणी सेना ने ‘पद्मावती’ फिल्म में इतिहास से कथित छेड़छाड़ के विरोध में फिल्म की जयपुर में शूटिंग के दौरान भंसाली के साथ दुर्व्यवहार किया गया और शूटिंग उपकरणों को नुकसान पहुंचाया था। बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी या चितौड़ की ‘पद्मावती’ का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी वहीं रणवीर सिंह अल्लाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे।

इधर, राजपूत सभा के अध्यक्ष गिर्राज सिंह ने कहा कि भंसाली ने समाज से फिल्म रिलीज होने से पहले दिखाने का वादा किया था यदि वादा खिलाफी की तो क्या कदम उठाना है, वह समाज तय करेगा। गौरतलब है कि फिल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा अभिनेता शाहिद कपूर भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं। (राजकुमार राव की ‘न्यूटन’ पर खड़ा हुआ विवाद, अनुराग कश्यप ने कही ये बड़ी बात)

Latest Bollywood News