A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन का चैट शो कोकी पूछेगा: केरल में कम रहा कोरोना का प्रकोप, इस शख्स की खूब हुई वाहवाही

कार्तिक आर्यन का चैट शो कोकी पूछेगा: केरल में कम रहा कोरोना का प्रकोप, इस शख्स की खूब हुई वाहवाही

पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। ऐसे में लॉकडाउन लागू कर लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है।

kartik aaryan- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE कार्तिक आर्यन ने शेयर किया कोकी पूछेगा का नया एपिसोड

कार्तिक आर्यन के यूट्यूब चैट शो 'कोकी पूछेगा' का नया एपिसोड रिलीज हो गया है। इसमें कार्तिक ने केरल के आईएएस डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर नूह बावा से बात की। इसमें एक्टर ने ऑफिसर से कोरोना वायरस को लेकर कई सवाल पूछे। साथ ही कोविड-19 से जुड़े मिथक और भ्रांतियों को लेकर भी बातचीत की। कार्तिक ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया है। बता दें कि केरल में अन्य राज्यों की तुलना में कोरोना वायरस के कम मामले सामने आए हैं।

कार्तिक आर्यन ने नूह बावा से पूछा कि केरल कोरोना वायरस से कम प्रभावित है। इसकी क्या वजह है? इस पर ऑफिसर ने बताया कि यहां की जनता काफी पढ़ी-लिखी है। वो हर बात से जागरुक रहते हैं। नियमों का सही तरीके से पालन करते हैं। वो इस संकट की घड़ी में बहुत सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने आगे की तैयारी लेकर बताया कि जनता सिर्फ घर पर ही रहे, बाकि हम उनके लिए हर तरह की मदद करने के लिए तैयार हैं।

इससे पहले कार्तिक ने फिटनेस कोच ल्यूक कॉउटिन्हो, कोविड-19 सर्वाइवर सुमिति सिंह, गुजरात की डॉक्टर मीमांसा बुच और मध्य प्रदेश की पुलिसकर्मी मधुरवीना का इंटरव्यू लिया था। 

Latest Bollywood News