A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ ने शिखा मल्होत्रा को बताया असली हीरो, मुंबई में कोरोना के मरीजों का इलाज कर रही है एक्ट्रेस

कैटरीना कैफ ने शिखा मल्होत्रा को बताया असली हीरो, मुंबई में कोरोना के मरीजों का इलाज कर रही है एक्ट्रेस

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शिखा मल्होत्रा की फोटो शेयर की है। शिखा एक्ट्रेस हैं, लेकिन उनके पास नर्स की भी डिग्री है।

katrina kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कैटरीना कैफ ने शिखा मल्होत्रा को बताया असली हीरो

फिल्म अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा, जो मुंबई के एक अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव रोगियों की सेवा कर रही हैं और जहां उनके काम की पूरे देश में प्रशंसा हो रही है, उनके अपने ही फिल्म उद्योग में इस सराहनीय काम के बारे में चुप्पी थी। आज पहली बार इंडस्ट्री से उनके निस्वार्थ प्रयासों की सराहना की खबर है कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने उन्हें असली हीरो कहा और उनके काम की प्रशंसा की।

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस शेयर किया है और उन्हें टैग करते हुए लिखा है, 'शिखा मल्होत्रा असली हीरो हैं।'

कैटरीना कैफ ने शेयर किया स्टेटस

शिखा ने बताया कि जब वो दिनभर का काम करने के बाद थककर घर पहुंचीं और अपना मोबाइल देखा तो पाया कि कैटरीना ने उन्हें स्टेटस में टैग किया है। उन्होंने कैटरीना को तुरंत शुक्रिया अदा किया। ये उनके लिए इमोशनल पल रहा, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से सराहना मिलना उनके लिए हमेशा गर्व की बात रही है।

एक छोटी-सी घटना के बारे में जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि फैन फिल्म के एक सीन की शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख खान उनके पास पहुंचे और उन्हें गले लगा लिया। उन्होंने कहा कि तुम खास हो और बहुत आगे बढ़ोगी। वो 'रनिंग शादी' फिल्म में भी नज़र आ चुकी हैं। इसी साल उनकी बतौर लीड एक्ट्रेस कांचली मूवी भी रिलीज हुई। 

शिखा के करियर की बात करें तो वो अभिनेत्री होने के साथ-साथ नर्स भी हैं। उन्होंने दिल्ली के वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और सफदरजंग अस्पताल से नर्सिंग की पढ़ाई की है। वो तब चर्चा में आईं, जब उन्होंने पीएम मोदी की अपील के बाद अपनी नर्सिंग की डिग्री का इस्तेमाल करने का फैसला लिया। वो मुंबई के हॉस्पिटल में कार्यरत हैं।

Latest Bollywood News