A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kesari box office collection Day 11: अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाए 125.01 करोड़ रुपये, जल्द बना सकती है ये रिकॉर्ड

Kesari box office collection Day 11: अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाए 125.01 करोड़ रुपये, जल्द बना सकती है ये रिकॉर्ड

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर 'केसरी' (kesari) 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के बाद भी लगातार अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने अभी तक 125.01 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Kesari box office collection Day 11- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kesari box office collection Day 11

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर 'केसरी' (kesari) 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के बाद भी लगातार अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने अभी तक 125.01 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ हुई थी। फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। केसरी ने पहले दिन 21.06 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.75 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 18.75 करोड़ रुपये, चौथे दिन 21.51 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 8.25 करोड़ रुपये, छठे दिन 7.17 करोड़ रुपये, सातवें दिन 6.52 करोड़ रुपये, आठवें दिन 5.85 करोड़ रुपये, नौवें दिन 4.45 करोड़ रुपये, दसवें दिन 6.45 करोड़ रुपये, ग्याहरवें दिन 8.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 'केसरी', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ 2.0 के बाद अक्षय की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म भी बन जाएगी।

Kesari Movie Review:

122 साल पहले ब्रिटिश के सिख रेजिमेंट और अफ़ग़ानी पठानों के बीच एक जंग लड़ी गयी थी, सिख के सिर्फ़ 21 जवानों और पठानों की दस हज़ार सैनिकों से सजी टुकड़ी के बीच ऐसी जंग हुई जो इतिहास के पन्नों में हमेशा के लिए दर्ज हो गयी। होली के मौक़े पर रिलीज़ हो रही अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी उसी जंग को कहानी है।

केसरी में दिखाया गया है कि पठान हिंदुस्तान की तीन चौकियों पर अपना क़ब्ज़ा जमाकर पूरे भारत में घुसना चाहते हैं, इसके लिए वो सबसे पहले सारागढ़ी रेजिमेंट को चुनते हैं। वहाँ 36 रेजिमेंट के 21 जवान तैनात हैं वो कैसे दस हज़ार सैनिकों से लड़ते हैं और जीत हासिल करते हैं फ़िल्म में ये बेहद दिलचस्प तरीक़े से दिखाया गया है।

जब जंग और देशभक्ति जैसे विषयों पर फ़िल्में बनती हैं तो उसमें ड्रामा और देशभक्ति से भरे संवादों को हद से ज़्यादा ठूँस दिया जाता है, मगर केसरी ऐसा करने से बचती है, फ़िल्म के डायलॉग्स और स्क्रीन्प्ले संतुलित है और फ़िल्म शुरू से लेकर अंत तक आपको बांधे रखती है। (यहां पढ़ें पूरा रिव्यू)

Also Read:

Junglee Box Office Collection Day 3: विद्युत जामवाल की फिल्म ने 3 दिन में कमाए 13.85 करोड़ रुपये

आकाश अंबानी की शादी में मौनी रॉय ने की ये शर्मनाक हरकत, सिक्योरिटी गार्ड ने रंगे हाथ पकड़ा

Latest Bollywood News