A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय संग हॉकी खेलते नजर आएंगे कुणाल कपूर!

अक्षय संग हॉकी खेलते नजर आएंगे कुणाल कपूर!

अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन अब उनकी इस फिल्म में अभिनेता कुणाल कपूर का नाम भी जुड़ गया है। यह फिल्म खेल पर आधारित है, जिसे रीता कागती ने डायरेक्ट किया है।

akshay- India TV Hindi akshay

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन अब उनकी इस फिल्म में अभिनेता कुणाल कपूर का नाम भी जुड़ गया है। यह फिल्म खेल पर आधारित है, जिसे रीता कागती ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म भारतीय हॉकी टीम पर बनी है। इस फिल्म की कहानी उस भारतीय हॉकी टीम पर आधारित है, जिसका नेतृत्व बलबीर सिंह कर रहे थे। इस हॉकी टीम ने स्वतंत्र देश के तौर पर भारत के लिए साल 1948 में पहला ओलंपिक मेडल जीता था। अक्षय कुमार इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

अपनी इस फिल्म को लेकर कुणाल ने ट्वीटर पर अपने एक पोस्ट में लिखा है, “इस बेहतरीन पटकथा पर एक्सेल, रीमा कागती और मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।“

वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों ‘पैडमैन’, ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ और ‘नाम शबाना’ को लेकर भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। वैसे इस साल वह अपने फैंस के लिए काफी कुछ दिलचस्प लाने की तैयारी में हैं। उनके प्रशंसकों को भी बेसब्री से उनकी फिल्मों की रिलीज का इंतजार है।

Latest Bollywood News