A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेता ललित बहल की कोरोना से हुई मौत, 'मेड इन हैवेन' और 'जजमेंटल है क्या' में किया था काम

अभिनेता ललित बहल की कोरोना से हुई मौत, 'मेड इन हैवेन' और 'जजमेंटल है क्या' में किया था काम

रंग मंच के प्रतिष्ठित कलाकार ललित ने ‘तितली’, ‘मुक्ति भवन’, अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘मेड इन हैवेन’ और ‘जजमेंटल है क्या’ में काम किया था।

lalit behl dies due to coronavirus complications- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @_ADILHUSSAIN अभिनेता ललित बहल की कोरोना से हुई मौत, 'तितली' और 'मुक्ति' जैसी फिल्मों में किया था काम

अनुभवी अभिनेता/निर्माता ललित बहल की कोविड-19 संबंधी जटिलताओं के कारण मौत हो गयी। उनके बेटे निर्देशक कानु बहल ने यह जानकारी दी। बहल ने ‘तितली’ और ‘मुक्ति भवन’ जैसी फिल्मों में काम किया है। 71 वर्षीय अभिनेता के पिछले सप्ताह कोविड-19 से पीड़ित होने की पुष्टि हुई थी और उनका अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्होंने वहीं अंतिम सांस ली। 

कानु ने पीटीआई/भाषा को बताया, ‘‘उनकी शुक्रवार को दोपहर में मृत्यु हुई। उन्हें पहले से हृदय संबंधी समस्या थी और कोविड भी था, इस कारण उनकी तबियत बिगड़ गयी। उनके फेंफड़ों में संक्रमण था, जो बाद में बिगड़ गया, उनकी पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उनकी सेहत और ज्यादा बिगड़ गयी।’’ 

क्या आपके घर में है कोरोना का मरीज? होम आइसोलेशन और इलाज के लिए आई एम्स की नई गाइडलाइन्स

रंग मंच के प्रतिष्ठित कलाकार ललित ने दूरदर्शन की टेलीफिल्मों ‘तपिश’, ‘आतिश’, ‘सुनहरी जिल्द’ के निर्देशन-निर्माण के साथ और टीवी शो ‘अफसाने’ के अभिनेता के रूप में अपना करियर शुरू किया। 

हाल के वर्षों में 2014 में उन्होंने अपने बेटे के निर्देशन में बने ड्रामा ‘तितली’, ‘मुक्ति भवन’, अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘मेड इन हैवेन’ और ‘जजमेंटल है क्या’ में काम किया था।  

Latest Bollywood News