A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मेरे बर्थडे पर मुझे गिफ्ट न दें, देश के जवानों के लिए योगदान करें: लता

मेरे बर्थडे पर मुझे गिफ्ट न दें, देश के जवानों के लिए योगदान करें: लता

भारत रत्न लता मंगेशकर ने अगले सप्ताह आने वाले अपने 87वें जन्मदिन के लिए प्रशंसकों से एक खास गुजारिश की है।

लता मंगेशकर। (Photo: PTI)- India TV Hindi लता मंगेशकर। (Photo: PTI)

मुंबई: भारत रत्न लता मंगेशकर ने अगले सप्ताह आने वाले अपने 87वें जन्मदिन के लिए प्रशंसकों से एक खास गुजारिश की है। लता ने अपने करोड़ों प्रशंसकों तथा संगीत प्रेमियों से उनके जन्मदिन पर सीमा पर रखवाली कर रहे सेना के बहादुर जवानों को याद करने और उनके लिए दान करने की अपील की है।

लता का जन्मदिन 27 सितंबर को है। उन्होंने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिए कहा, ‘हर साल मेरे जन्मदिन पर आप लोग मुझे फूल, मिठाई, केक और बधाई संदेश भेजते हैं। इस साल मैं आप से विनम्रतापूर्वक निवेदन करती हूं कि मुझे ये सब चीजें भेजने की बजाए इस धन को जितना हो सके सैनिक भाइयों के लिए दान कीजिए।’ भारत की सबसे लोकप्रिय गायिका ने कहा, ‘मेरा मानना है कि हमारी मातृभूमि के रक्षक और हमारे माता-पिता, भाई-बहन तथा शिक्षक, हम उनके लिए जो कुछ भी करें कम है। हमारे देश के जवान अपनी जान देने से पहले एक बार भी नहीं सोचते, ताकि हम सुरक्षित रह सकें।’

सिनेमा से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लता ने कहा कि यह सभी का कर्तव्य है कि उनके लिए जो भी हो सके, वह किया जाए। गायिका ने अपनी ओर से नवनिर्मित 'आर्मी वेलफेयर फंड बैटल कैजुएलिटीज फंड' में योगदान दिया है। पिछले सप्ताह जम्मू एवं कश्मीर के उरी जिले में हुए आतंकवादी हमले की लता ने आलोचना की थी। उरी हमले में भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे और कई बुरी तरह जख्मी हुए थे।

Latest Bollywood News