A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मधुर भंडारकर बोले, 'इंदू सरकार' को लेकर सुनी सिर्फ सकारात्मक प्रतिक्रिया

मधुर भंडारकर बोले, 'इंदू सरकार' को लेकर सुनी सिर्फ सकारात्मक प्रतिक्रिया

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी विवादास्पद फिल्म 'इंदू सरकार' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने अपने हफ्ते में बॉक्सऑफिस पर 4 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई की। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है।

madhur- India TV Hindi madhur

मुंबई: फिल्मकार मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी विवादास्पद फिल्म 'इंदू सरकार' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने अपने हफ्ते में बॉक्सऑफिस पर 4 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई की। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है। इसे लेकर भंडारकर का कहना है वह फिल्म के संग्रह और फीडबैक से कमजोर नहीं होते। 'इंदू सरकार' 6.5 से 7 करोड़ के बजट में बन रही है। ऐतिहासिक आपातकालीन पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म में कृति कुलहरि प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म की प्रतिक्रिया के बारे में भंडारकर ने कहा, "संग्रह सभ्य है और फिल्म के बजट पर विचार करना अच्छा है। मैं प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं। हम ज्यादातर नवांगतुक हैं। फिल्म की शूटिंग 42 दिनों में हुई।"

उन्होंने कहा, "फिल्म ने पहले ही 4 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। मैं बहुत खुश हूं। हमने सैटेलाइट और डिजिटल अधिकारों से संग्रह किया है। हम इस पर काम कर रहे हैं।" उन्होंने कहा, "सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया शानदार है। मैंने 'इंदू सरकार' के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया ही सुनी है।" भारत में रिलीज हुई फिल्म के लिए भंडारकर को फिल्म महोत्सव तक ले जाने की उम्मीद है।

इस फिल्म के साथ अनिल कपूर और अर्जुन कपूर के अभिनय से सजी फिल्म 'मुबारकां' भी सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इस फिल्म को भी दर्शकों के बीच अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। वहीं भंडारकर का कहना है कि दोनों फिल्मों की तुलना करना सही नहीं है। (Video: जब शाहरुख ने घुटने पर बैठकर अनुष्का के लिए गाया 'लोलीपॉप लागेलू')

Latest Bollywood News