A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन के दौरान अपने गुरु से कथक सीख रही हैं माधुरी दीक्षित, वीडियो हुआ वायरल

लॉकडाउन के दौरान अपने गुरु से कथक सीख रही हैं माधुरी दीक्षित, वीडियो हुआ वायरल

माधुरी दीक्षित ने फैंस से अपील की है कि वो इस समय का सदुपयोग करें।

madhuri dixit- India TV Hindi फोटो क्रेडिट: माधुरी दीक्षित इंस्टाग्राम अकाउंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित डांस में कितनी निपुण और पारंगत हैं, ये बात सभी जानते हैं, लेकिन वो आज भी क्लासिकल डांस की प्रैक्टिस करती हैं। वो लॉकडाउन के दौरान भी वीडियो कॉल के जरिए अपने गुरु से डांस की क्लास ले रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्रा पर वीडियो शेयर किया है। पहले वो अपने गुरु से वीडियो कॉल के जरिए बात करती हैं और फिर कथक की रिहर्सल करना शुरू करती हैं। उनके गुरु तबला बजाते हैं और माधुरी ताल से ताल मिलाकर डांस करती हैं। 

एक्ट्रेस का कहना है कि इस अनमोल समय को बर्बाद करने की बजाए वो काम करें, जो आप करना चाहते थे। इस वक्त का पूरा सदुपयोग करें।

माधुरी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम-केयर्स फंड में योगदान दिया है। उनके साथ-साथ शाहरुख खान, अक्षय कुमार, कपिल शर्मा, ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सहित कई हस्तियां मदद के लिए सामने आ चुकी हैं।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए एहतियात के तौर पर 21 दिन का लॉकडाउन लगाया गया है। अभी तक 2500 से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं, जबकि कई पीड़ित ठीक होकर अस्पताल से घर भी जा चुके हैं। 

Latest Bollywood News