A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलाइका ने अरबाज को इस अंदाज में कहा Happy B'day, क्या होगी सुलह!

मलाइका ने अरबाज को इस अंदाज में कहा Happy B'day, क्या होगी सुलह!

मलाइका अरोड़ा खान और अभिनेता-निर्देशक अरबाज खान पिछले दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। अरबाज खान 4 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं।

Malaika Arora Khan with Arbaaz Khan- India TV Hindi Malaika Arora Khan with Arbaaz Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा खान और अभिनेता-निर्देशक अरबाज खान पिछले दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। अरबाज खान 4 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर पत्नी मलाइका ने उन्हें खास तरीके से बधाई दी है। उन्होंने अरबाज की केक काटते हुए एक तस्वीर सोशल इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ मलाइका ने कैप्शन लिखा, "Happy bday Arbaaz... happiness always" मलाइका और अरबाज फिलहाल एक दूसरे से अलग ही रह रहे हैं। हालांकि इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है कि दोनों ने पिछली रात साथ में अरबाज का जन्मदिन मनाया।

इसे भी पढ़े:-

मलाइका और अरबाज के अलग होने की खबरों ने सभी को चौंका दिया था। तलाक की कई खबरें मीडिया में आने के काफी वक्त बाद इन दोनों ने मार्च में सोशल मीडिया के माध्यम से अपने अलग होने की खबरों की पुष्टि कर दी थी। लेकिन इसके बाद खबरें आ रही थीं कि अरबाज अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। खबरों के अनुसार सलमान खान और उनके पूरे परिवार ने इन दोनों के बीच सुलह करवाने की काफी कोशिश की थी।

ऐसा भी कहा जा रहा था कि मलाइका ने बहन अमृता अरोड़ा और मां के समझाने की वजह से उन्होंने अपनी शादी को एक और मौका देने के बारे में सोचा। इन दोनों के रिश्ते ठीक होने की खबरें तब से मीडिया में आने लगी जब मलाइका और अरबाज को मुंबई के  एक डिनर डेट पर साथ देखा गया। इतना ही नहीं सलमान खान के घर रखी गई ईद की पार्टी में मलाइका, अरबाज के साथ नजर आईं।

Latest Bollywood News