A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलयालम सिनेमा के एक्टर अनिल नेदुमंगडु की पानी में डूबने से मौत, CM पिनाराई विजयन ने जताया शोक

मलयालम सिनेमा के एक्टर अनिल नेदुमंगडु की पानी में डूबने से मौत, CM पिनाराई विजयन ने जताया शोक

अभिनेता थोडुपुझा में अपनी नई फिल्म “पीस” की शूटिंग के संबंध में वहां गये थे और अवकाश के दौरान जब वह अपने दोस्तों के साथ नहाने गए तो यह हादसा हुआ।

malayalam actor anil nedumangad dies at 48- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SAKHAVU5 मलयालम सिनेमा के एक्टर अनिल नेदुमंगडु का पानी में डूबकर हुआ निधन

मलयाली अभिनेता अनिल नेदुमंगडु शुक्रवार शाम को मालंकारा बांध के पास नहाते हुए डूब गए और उनकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। नेदुमंगडु को “अय्यपानुम कोशियम” फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। 

अभिनेता थोडुपुझा में अपनी नई फिल्म “पीस” की शूटिंग के संबंध में वहां गये थे और अवकाश के दौरान जब वह अपने दोस्तों के साथ नहाने गए तो यह हादसा हुआ। अनिल के निधन पर शोक प्रकट करते हुए मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कहा कि यादगार किरदारों को निभाकर अनिल नेदुमंगडु ने मलयाली फिल्मों में अपनी जगह बनाई थी।

मलयाली फिल्म निर्देशक शानवास नारानिपुझा का 37 साल की उम्र निधन, अदिति राव हैदरी ने जताया दुख

विजयन ने एक वक्तव्य में कहा कि दर्शकों में मन पर अनिल ने एक अमिट छाप छोड़ी है। अनिल (48) ने मलयाली टीवी चैनलों से एंकर के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत की थी और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। अभिनेता पृथ्वीराज, डी सलमान, बीजू मेनन और सूरज वेंजरमुडु ने अनिल के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक जताया। 

Latest Bollywood News