A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पुलिस ऑफिसर से मशहूर अभिनेता बने पीसी जॉर्ज का 74 साल की उम्र में निधन

पुलिस ऑफिसर से मशहूर अभिनेता बने पीसी जॉर्ज का 74 साल की उम्र में निधन

80 के दशक की शुरूआत में राज्य की राजधानी में तैनात होने के बाद उनके फिल्मी करियर को ब्रेक मिला और 1988 में ममूटी स्टारर 'संघम' में उनका शानदार प्रदर्शन देखने को मिला।

Malayalam actor PC George policeman turned actor passed away today- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @ANANDMNAIR8/@SRI50 पुलिस ऑफिसर से मशहूर अभिनेता बने पीसी जॉर्ज का 74 साल की उम्र में निधन  

लोकप्रिय पुलिस अधिकारी और मलयालम फिल्म अभिनेता पीसी जॉर्ज का शुक्रवार को त्रिशूर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। इंडस्ट्री के सूत्रों ने यह जानकारी दी। वह 74 वर्ष के थे और बीमारी से पीड़ित थे। जॉर्ज पुलिस अधीक्षक के पद से सेवानिवृत्त हुए थे और उन्हें विभिन्न खलनायक भूमिकाओं के लिए जाना जाता था।

80 के दशक की शुरूआत में राज्य की राजधानी में तैनात होने के बाद उनके फिल्मी करियर को ब्रेक मिला और 1988 में ममूटी स्टारर 'संघम' में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद उनके करियर का ग्राफ तेजी से बढ़ा जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा।

कुछ समय बाद उन्होंने अपने आधिकारिक करियर से लंबी छुट्टी ले ली और 75 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। जिन फिल्मों में उन्होंने काम किया, उनमें 'अय्यारपारा', 'इनैले', 'चाणक्यन' शामिल हैं।

जॉर्ज का अंतिम संस्कार शनिवार को त्रिशूर के पास उनके गृहनगर में किया जाएगा।

Latest Bollywood News