A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘तांडव’ के लिए मनोज बाजपेयी को किया गया सम्मानित

‘तांडव’ के लिए मनोज बाजपेयी को किया गया सम्मानित

मनोज बाजपेयी ने अपने शानदार अभिनय से सिनेमाजगत में अपनी एक खास पहचान बनाई है। कुछ वक्त से वह अपनी शॉर्ट फिल्मों को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों वह फिल्म 'तांडव' के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

manoj- India TV Hindi manoj

मुंबई: अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपने शानदार अभिनय से सिनेमाजगत में अपनी एक खास पहचान बनाई है। कुछ वक्त से वह अपनी शॉर्ट फिल्मों को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों वह फिल्म 'तांडव' के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। अपनी इस फिल्म के लिए उन्हें 'जियो फिल्मफेयर शॉर्ट फिल्म अवॉर्डस' का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से भी नवाजा गया है। मनोज बाजपेयी ने हाल ही में डिजिटल प्लेटफार्म पर लघु फिल्मों के प्रोत्साहन पर खुशी जाहिर की है।

इसे भी पढ़े:-

विजेताओं की घोषणा के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज ने कहा, "प्रतिभाशाली निर्देशक देवाशीष मखीजा और मूवीज डॉट कॉम के लिए यह सम्मान की बात है। मैं खुश हूं कि फिल्मफेयर ने अपनी क्षमता साबित करने के एक मंच के तौर पर लघु फिल्मों को सम्मान दिया।"

पीपुल्स च्वॉइस अवार्ड में मनोज 'चटनी' के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म (उपन्यास) 'खामखा' के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म और 'मातीतली कुस्ती' के सर्वश्रेष्ठ फिल्म (नॉन-फिक्शन) जैसी श्रेणियों में पुरस्कार हासिल कर चुके हैं।

उल्लेखनीय हैं कि नामित 45 फिल्मों के बीच भारत की कई फिल्मों के नाम भी हैं, जिसमें सनी लियोन ( '11 मिनट'), हुमा कुरैशी और गौहर खान ('एक दोपहर'), मनोज वाजपेयी की ('आउच' और 'तांडव') निम्रत कौर ('इलायची'), पीयूष मिश्रा ('कथाकार') स्वानंद किरकिरे ('टॉयहाउस') आदि शामिल हैं।

यह कार्यक्रम मुंबई के वर्ली में एनएससीआई डोम में शनिवार रात आयोजित किया जाएगा। इसकी मेजबानी सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्म निर्माता करण जौहर करेंगे।

Latest Bollywood News