A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mirzya official Trailer: ‘मरता नहीं इश्‍क वो मिर्जा,सदियां साहिबा रहती है’

Mirzya official Trailer: ‘मरता नहीं इश्‍क वो मिर्जा,सदियां साहिबा रहती है’

राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बन रहीं मिर्जिया का ऑफिसियल ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो गुलजार के बेहतरीन गीत,शंकर एहसान लॉय के शानदार संगीत के साथ इश्‍क की कहानी बयां करता ट्रेलर साफ संकेत कर रहा है कि 7 अक्‍टूबर को सिनेमा के बॉक्‍स ऑफिस पर.

mirziya- India TV Hindi mirziya

राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बन रहीं मिर्जिया का ऑफिसियल ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो गुलजार के बेहतरीन गीत,शंकर एहसान लॉय के शानदार संगीत के साथ इश्‍क की कहानी बयां करता ट्रेलर साफ संकेत कर रहा है कि 7 अक्‍टूबर को सिनेमा के बॉक्‍स ऑफिस पर, इश्‍क का ज्‍वार भाटा आना तय है, जिसका नाम है ‘मिर्जिया’।

नवोदित सियामी खेर : बोल्‍ड बिंदास और शानदार लुक के साथ बेहतरीन आवाज
सबसे पहली खास बात नवोदित सियामी खेर की करते है वे बोल्‍ड और बिंदास लुक के साथ शानदार आवाज के दम पर परदे पर अपना जादू चलाने का दम रखती है। ट्रेलर की शुरुआत में ही उनका संवाद सबसे पहले आता है ‘मेरा एक दोस्‍त था बचपन का मेरा बैग उठाके चलता था, मुनीष मेरा बहुत ख्‍याल रखता था, पता नहीं कहां खो गया! सियामी खेर ने इस संवाद को बहुत खूबसूरती से बयां किया है।

गुलजार साहब का गीत और शंकर एहसान लॉय का संगीत

दूसरी खास बात गुलजार साहब के लिखे गीत तो फिल्‍म की खूबसूरती बयां करते ही हैं और उतना ही खूबसूरत शंकर एहसान लॉय का संगीत है। फिल्‍म का ट्रेलर देखने के बाद कहा जा सकता है कि दिलेर मेहंदी की आवाज का जादू फिर से संगीत की चार्ट बीट पर छाएगा इसलिए तो कहता हूं ‘ आ सुन ले ओ दास्‍तां मिर्जिया ’ क्‍योंकि 7 अक्‍टूबर को बॉक्‍स ऑफिस पर इश्‍क का ज्‍वार भाटा आने वाला है।

हर्षवर्धन कपूर : अनिल कपूर के युवा दिनों की झलक
तीसरी सबसे खास बात इस ट्रेलर के साथ ही हर्षवर्धन कपूर की एक झलक देखने के लिए लंबे समय से बेताब लोगों का इंतजार खत्‍म हुआ और वे कुछ सीन में अनिल कपूर के युवा दिनों की झलक दिखलाते नजर आते हैं। हर्षवर्धन कपूर के लिए तो फिलहाल यहीं कहा जा सकता है कि वे एक बेहतरीन फिल्‍म और शानदार निर्देशक के साथ बॉलीवुड में इंट्री कर रहे हैं और मिर्जिया उनके फिल्‍मी जीवन की शानदार फिल्‍म हो सकती है।

फिल्‍म की सिनेमैटोग्राफी शानदार है और ऑफिसियल ट्रेलर बेहतरीन बन पड़ा है जिससे इस बात की उम्‍मीद की जा सकती है कि फिल्‍म उम्‍दा बन पड़ी है।

शानदार कहानी और गजब के निर्देशन की झलक

फिल्‍म इश्‍क की कहानी बयां करती है, ट्रेलर देखने और गीत के बोल सुनने के बाद ऐसा लगता है कि फिल्‍म निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा साहिबा मिर्जा की प्रेम कहानी के साथ आज के दौर में इश्‍क की दास्‍तान को बयां करने का प्रयास भी कर रहे हैं। ‘मरता नहीं इश्‍क वो मिर्जा,सदियां साहिबा रहती है’ गीत के बोल अपने आप में आज के दौर में साहिबा के होने और इश्‍क की इबारत में डूबी दास्‍तान की कहानी खुद ब खुद कह रहा है। ट्रेलर से फिल्‍म की कहानी का संस्‍पेस बना हुआ है और यह अच्‍छी बात कही जा सकती है।

 

Latest Bollywood News