A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘मोहनजो दाड़ों’ के निर्माता ने भुज को कहा धन्यवाद

‘मोहनजो दाड़ों’ के निर्माता ने भुज को कहा धन्यवाद

रितिक रोशन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म मोहनजो दाड़ों इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। 'मोहन जोदड़ो' के मुख्य दृश्यों की शूटिंग गुजरात के प्रांत भुज के गांवों में हुई है...

hrithik- India TV Hindi hrithik

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म मोहनजो दाड़ों इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। 'मोहन जोदड़ो' के मुख्य दृश्यों की शूटिंग गुजरात के प्रांत भुज के गांवों में हुई है और इसमें मदद के लिए फिल्म के निर्माताओं ने गांव के लोगों और पंचायत का शुक्रिया अदा किया। फिल्म के कई दृश्यों को गांवों के अंदरूनी हिस्सों में फिल्माया गया है और इसमें गांवों के निवासियों ने उनका काफी समर्थन किया।

इसे भी पढ़े:- रोमांस और एक्शन से भरपूर है ‘मोहनजो दाड़ो’

कंगना से जुड़े विवाद का सच जल्द ही सामने लाएंगे रितिक

फिल्म की शूटिंग के बारे में जब गांवों के प्रधानों से बात की गई, तो उन्होंने तहे दिल से इस प्रस्ताव का स्वागत किया। सभी की मदद से बिना किसी परेशानी के 'मोहन जोदड़ो' की शूटिंग पूरी हो सकी।

फिल्म के एक प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, "फिल्म के दृश्य गावों के अंदर शूट किए जाने थे और इसलिए, हमने गांव के प्रधानों से मुलाकात की। उनकी ओर से फिल्म के सेट को तैयार करने तथा सभी सदस्यों को मदद देने में निभाई गई भागीदारी के लिए हम सब उनके आभारी हैं।"

आशुतोष गोवारीकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रितिक के साथ मॉडस-अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म का प्रमोशन भी काफी भव्य तरीके से शुरु कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों ने उसे बहुत पसंद किया है। ट्रेलर से पता चला कि फिल्म रोमांस और एक्शन से भरपूर है। हाल ही में इस फिल्म का एक्शन प्रोमो जारी हुआ है, जिसे दर्शकों ने खूब देखा। इस प्रोमो में दिखने वाले मारधाड़ के सभी दृश्य रितिक रोशन ने खुद किए हैं। यह फिल्म 'मोहन जोदड़ो' 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News