A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म ने दो दिन में कमाए 42 करोड़

धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म ने दो दिन में कमाए 42 करोड़

नीरज पांडे निर्देशित फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ट स्टोरी' ने भारत में रिलीज होने के बाद शुरुवाती दो दिनों में 41.9 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यह फिल्म भारत की वनडे और टी20 टीमों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है।

Movie Poster- India TV Hindi Movie Poster

मुंबई: नीरज पांडे निर्देशित फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ट स्टोरी' ने भारत में रिलीज होने के बाद शुरुवाती दो दिनों में 41.9 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यह फिल्म भारत की वनडे और टी20 टीमों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में धोनी की भूमिका को ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया है।

सिनेमा से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने शनिवार को 20.6 करोड़ रुपये कमाए थे, जिसके बाद इसने दो दिन में 41.9 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। 'फॉक्स स्टार स्टूडियो' और अरुण पांडे द्वारा निर्मित बायोपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ट स्टोरी' में कियारा आडवाणी, दिशा पटानी और अनुपम खेर ने भी ऐक्टिंग की है। 'फॉक्स स्टार स्टूडियो' के चीफ एग्जेक्युटिव ऑफिसर विजय सिंह ने कहा, ‘हम धोनी की बायोपिक को मिले इस प्यार के लिए भारत के शुक्रगुजार हैं। वह इस धरती के बेटे हैं और उन्हें क्रिकेट प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरे उतरते देखना शानदार है।’

'इंस्पायर्ड एंटरटेनमेंट' के चेयरमैन और फिल्म के को प्रोड्यूसर ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ट स्टोरी' को मिले समर्थन के लिए देश का आभार जताया है। अरुण ने कहा, ‘हम केवल इतना ही कह सकते हैं कि शुक्रिया भारत। हम माही के लिए आपके प्रेम के साथ न्याय करने की कोशिश करेंगे।’ इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ-साथ अन्य कलाकारों के अभिनय की भी काफी तारीफ हो रही है।

Latest Bollywood News