A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उड़ता पंजाब लीक मामला: Allzmovies.in के मालिक दीपक कुमार को पुलिस ने किया अरेस्‍ट

उड़ता पंजाब लीक मामला: Allzmovies.in के मालिक दीपक कुमार को पुलिस ने किया अरेस्‍ट

फिल्‍म निर्देशक अभिषेक चौबे की फिल्‍म उड़ता पंजाब के इंटरनेट पर लीक हो जाने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। उड़ता पंजाब की सेंसर कॉपी इंटरनेट पर लीक मामले पर पुलिस ने कारवाई करते हुए Allzmovies.in के मालिक दीपक को अरेस्‍ट कर लिया है।

udta punjab- India TV Hindi udta punjab

नई दिल्‍ली/ मुंबई: फिल्‍म निर्देशक अभिषेक चौबे की फिल्‍म उड़ता पंजाब के इंटरनेट पर लीक हो जाने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। उड़ता पंजाब की सेंसर कॉपी इंटरनेट पर लीक मामले पर पुलिस ने कारवाई करते हुए Allzmovies.in के मालिक दीपक कुमार को अरेस्‍ट कर लिया है। पुलिस ने दीपक कुमार को दिल्‍ली में अरेस्‍ट करने के बाद पूछताछ और पूरे मामले पर विवेचना करने के लिए मुंबई लेकर आई हैं।

गौरतलब है कि फिल्‍म उड़ता पंजाब को 17 जून को बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज होना था लेकिन यह फिल्‍म अपनी रिलीज से 48 घंटे पहले ही इंटरनेट पर लीक हो गई थी। फिल्‍म को टोरंट नाम की वेबसाइट पर डाउनलोड करके बड़ी संख्‍या में लोगों ने देखा था। फिल्‍म के इस तरह से लीक हो जाने के बाद फिल्‍म से जुड़े निर्माताओं ने मुंबई की साइबर सेल में इस संबंध में केस दर्ज कराया था। मामले की जांच और विवेचना के बाद उड़ता पंजाब लीक मामले में Allzmovies.in के मालिक दीपक कुमार के अरेस्‍ट किया गया है।

ये भी पढ़ें-

 
25 साल के दीपक कुमार पर वीडियो लीक करने का लगा आरोप?
बांद्रा कुर्ला काम्‍पलेक्‍स की साइबर सेल पुलिस ने उड़ता पंजाब लीक मामले की विवेचना करते हुए पिछले तीन से चार दिन दिल्‍ली में छानबीन करने के बाद 25 साल के दीपक कुमार को फिल्‍म का वीडियो लीक करने के आरोप में अरेस्‍ट कर लिया है। दीपक पर आरोप है कि उन्‍होंने उड़ता पंजाब को इंटरनेट पर लीक किया है। पुलिस ने दीपक के लैपटॉप को जब्‍त कर लिया है।

पुलिस के अनुसार दीपक कुमार ने उड़ता पंजाब को 9x.com से डाउनलोड करके अपनी वेबसाइट Allzmovies.in पर अपलोड कर विज्ञापन के माध्‍यम से धन कमाने का प्रयास किया है।

Latest Bollywood News