A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवाजुद्दीन इस शख्स के कारण 'रमन राघव 2.0' में अपनी भूमिका को लेकर थे बेफिक्र

नवाजुद्दीन इस शख्स के कारण 'रमन राघव 2.0' में अपनी भूमिका को लेकर थे बेफिक्र

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'रमन राघव 2.0' के कारण चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में वह एक सीरियल किलर की भूमिका निभाने के लिए इस एक व्यक्ति के कारण थे आश्वस्त।

nawaz- India TV Hindi nawaz

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'रमन राघव 2.0' के कारण चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में अपने सीरियल किलर का किरदार निभाने के लिए नवाज काफी प्रशंसा भी बटोर रहे हैं। फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ में एक सीरियल किलर के किरदार को अदा करना कोई आसान काम नहीं था, लेकिन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मुताबिक वह इस भूमिका को लेकर इसलिए आश्वस्त थे क्योंकि कैमरे के पीछे अनुराग कश्यप थे।

इसे भी पढ़े:- 'उड़ता पंजाब' के बाद अब सेंसर बोर्ड के निशाने पर ‘हरामखोर’

'रमन राघव 2.0' को फेसबुक पर मिला समर्थन

नवाजुद्दीन ने बच्चों के फैशन शो में किया रैंप वॉक

नवाज ने अनुराग कश्यप की पहली फिल्म ‘ब्लैक फ्राइडे’ में एक छोटी सी भूमिका की थी लेकिन ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 2’ में नवाज ने उनके साथ काम करके अपना पहला यादगार किरदार निभाया। नवाज के मुताबिक कश्यप के साथ उनका अच्छा तालमेल है और वह उनसे उनका सर्वश्रेष्ठ अभिनय कराते हैं।

नवाज ने इंटरव्यू में कहा, “मैं अनुराग के साथ बहुत आत्मविश्वास महसूस करता हूं। जब वह कैमरे के उस तरफ होते हैं तो मुझे लगने लगता है कि मैं दुनिया का सर्वश्रेष्ठ अदाकार हो सकता हूं। वह मुझे उस तरह की सुरक्षा देते हैं जो एक अभिनेता अपने निर्देशक से चाहता है। मैं उनके साथ की कैमिस्ट्री को बयां नहीं कर सकता लेकिन हम घंटों बिना एक शब्द बोले साथ बैठ सकते हैं।“

अनुराग पहले ही इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि नवाज के लिए इस किरदार को निभाना कितना मुश्किल था क्योंकि खूंखार सीरियल किलर रमन राघव पर बनी फिल्म की शूटिंग के दौरान नवाज बीमार हो गए थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के शानदार अभिनय से सजी यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News