A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...तो इसलिए आईफा में नहीं जाएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

...तो इसलिए आईफा में नहीं जाएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी शुक्रवार को रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ को लेकर काफी वक्त से सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में नवाज ने इस फिल्म की की स्क्रीनिंग पर कहा...

nawaz- India TV Hindi nawaz

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी शुक्रवार को रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ को लेकर काफी वक्त से सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में नवाज ने इस फिल्म की की स्क्रीनिंग पर कहा, "मैं अपने शूटिंग शेड्यूल के चलते आईफा में नहीं जा सकूंगा।" नवाज ने बताया इस बार वह वर्तमान में स्पेन में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) में काम की प्रतिबद्धताओं के कारण शामिल नहीं हो पाएंगे। भारतीय फिल्म उद्योग के कई सितारे पहले से ही आईफा के लिए पहुंच गए हैं। इसका आयोजन स्पेन के मेड्रिड में 23-26 जून को किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े:-

नवाजुद्दीन को दो पुरस्कारों के लिए नामांकन मिला है। इसमें फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में सहायक भूमिका और फिल्म 'बदलापुर' में नकारात्मक भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का नामांकन मिला है। फिल्म 'रमन राघव 2.0' के बारे में नवाजुद्दीन ने कहा, "अगर लोग फिल्म देखने आएंगे तो इसका आनंद लेंगे। मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं।"

'रमन राघव 2.0' थ्रिलर फिल्म कुख्यात सीरियल किलर रमन राघव के जीवन पर आधारित है। जो 1960 के दशक में मुंबई में हुई कई हत्याओं के लिए जिम्मेदार था। कश्यप इस श्रृंखला में दो अलग-अलग सीरियल किलर की कहानी कहेंगे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इसमें रमन राघव की मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। उनके साथ विक्की कौशन भी इसमें अह्म किरदार में दिख रहे हैं। विक्की फिल्म में एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। 

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई। इसमें विक्की कौशल और शोभिता धूलिपाला भी अह्म किरदार में हैं।

Latest Bollywood News