A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीना गुप्ता और मास्टर शेफ जज विकास खन्ना की फिल्म 'द लास्ट कलर' ऑस्कर की रेस में हुई शामिल

नीना गुप्ता और मास्टर शेफ जज विकास खन्ना की फिल्म 'द लास्ट कलर' ऑस्कर की रेस में हुई शामिल

नीना गुप्ता और मास्टरशेफ जज विकास खन्ना की फिल्म द लास्ट कलर ऑस्कर की रेस में शामिल हो गई है।

the last color- India TV Hindi द लास्ट कलर

नीना गुप्ता की फिल्म 'द लास्ट कलर' ऑस्कर की रेस में शामिल हो गई है। 'द लास्ट कलर' से डायरेक्शन में कदम रखने वाले मास्टरशेफ जज विकास खन्ना ने सोशल मीडिया पर फिल्म के ऑस्कर की रेस में शामिल होने की जानकारी दी है। द लास्ट कलरर को इस साल ऑस्कर में बेस्ट फीचर फिल्म के नॉमिनेशन में एंट्री मिली है।

द लास्ट कलर को इस साल 344 फिल्मों में से इस केटेगरी के लिए चुना गया है। यह एक शुरूआती लिस्ट है, जिसमें हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'जोकर', 'एंडगेम' सहित 'कैट' को शामिल किया गया है।

ऑस्कर 2020 के नॉमिनेशन की लिस्ट वेबसाइट पर 13 जनवरी को अनाउंस की जाएगी। विकास खन्ना ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा की है। विकास खन्ना के बाद नीना गुप्ता ने भी पोस्ट शेयर करते हुए अपनी खुशी साझा की।

आपको बता दें द लास्ट कलर अभी तक भारत में रिलीज नहीं हुई है लेकिन इसे पाम स्प्रिंग इंटरनेशनल फेस्टिवल में बीते साल दिखाया गया था। 2018 में इस फिल्म को डलास इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट फीचर फिल्म के अवार्ड से नवाजा गया था। भारत में द लास्ट कलर की मुंबई फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग हो चुकी है। ऑस्कर 2020 9 फरवरी को होने जा रहे हैं।

Latest Bollywood News