A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नील ने बताया, नकारात्मक भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण

नील ने बताया, नकारात्मक भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण

नील नितिन मुकेश पिछले काफी दिनों से पशुओ की पीड़ा के बारे में जागरुकता फैलाने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नील को हिन्दी सिनेमाजगत में उनके अलग अंदाज के लिए जाना जाता है।

neil- India TV Hindi neil

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश पिछले काफी दिनों से पशुओ की पीड़ा के बारे में जागरुकता फैलाने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नील को हिन्दी सिनेमाजगत में उनके अलग अंदाज के लिए जाना जाता है। वह पिछले 9 वर्षो से इस उद्योग का हिस्सा हैं। उनका कहना है कि उन्हें फिल्मों में खुद का किरदार निभाना पसंद नहीं है। नील को ज्यादातर नकारात्मक भूमिकाएं निभाते हुए देखा गया है। अभिनेता नील नितिन मुकेश का मानना है कि नकारात्मक भूमिकाओं के लिए अधिक सीखने की जरूरत है।

इसे भी पढ़े:-

नकारात्मक भूमिकाओं के बारे में पूछे जाने पर नील ने कहा, "मुझे लगता है कि यह हर व्यक्ति के लिए झटका है। यहां हमेशा वैकल्पिक विशेषता है कि वह खुद को छिपा सकता है कि वह क्या है। पर्दे पर मुझे खुद का किरदार चित्रित करना पसंद नहीं है, क्योंकि ऐसा करना सबसे आसान है, इसलिए एक कलाकार के रूप में यह मुझे चुनौती देता है।"

उन्होंने कहा, "जब मैंने नकारात्मक भूमिका निभाई तो इसके लिए मैंने बहुत कुछ सीखा।" नील ने कहा, "मैंने ‘जॉनी गद्दार’ चुनी, क्योंकि पहले सबको संदेह था कि मैं कलाकार बन सकता हूं। सबको लगता था कि मुकेश का पोता और नितिन मुकेश का बेटा गायक बन सकता है। इसलिए मुझे उन्हें गलत साबित करना था।"

'प्रेम रतन धन पायो' में नकारात्मक भूमिका निभा चुके नील का कहना है कि नकारात्मक भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण था।

Latest Bollywood News