A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नाबालिग बच्ची को किस करने वाले सिंगर पापोन ने रियलिटी शो से दिया इस्तीफा

नाबालिग बच्ची को किस करने वाले सिंगर पापोन ने रियलिटी शो से दिया इस्तीफा

इस घटना के बाद बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है। कुछ लोग गायक का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं।

पापोन- India TV Hindi Image Source : PTI पापोन

मुंबई: पापोन के नाम से मशहूर गायक अंगारग महांता ने उनके खिलाफ एक नाबालिग लड़की को अनैतिक तरीके से चूमने का आरोप लगने के बाद गायन के रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया किड्स' से बतौर निर्णायक हटने का फैसला किया है। पापोन ने शनिवार को ट्वीट किया, "अब जब मैं अपने ज्यादातर पेशेवर दायित्वों को निभाने के लिए मानसिक रूप से ठीक नहीं हूं तो मैं इस कार्यक्रम से बतौर निर्णायक इस्तीफा देता हूं, जब तक मेरे ऊपर गलत तरीके से थोपा गया मामला पूरी तरह निपट नहीं जाता और जांच पूरी नहीं हो जाती।"

उन्होंने कहा, "मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है, अंत में सच सामने आएगा। मेरी निजता का सम्मान करने के लिए मैं सबकी सराहना करूंगा।" इसी सप्ताह एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें एक टीवी शो में पापोन को एक नाबालिग प्रतिभागी लड़की के होंठों पर चूमते हुए दिखाया गया था। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने शुक्रवार को पापोन और चैनल, दोनों को समन भेज दिया।

इस घटना के बाद बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है। कुछ लोग गायक का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं। अभिनेत्री रवीना टंडन का कहा कि अचानक, परिस्थितिवश, बिना किसी दुर्भावना के, प्यार, आकर्षण, स्थिति कोई भी हो लेकिन यह दुख की बात है कि पापोन वाली घटना घटी। यह एक सतर्क करने वाली घटना है कि किसी को हद पार नहीं करनी चाहिए।

'मोह मोह के धागे' गीत गाने वाली गायिका मोनाली ठाकुर ने पापोन के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा, "मैं कल से एक आदमी के प्यार को गलत तरीके से पेश किए जाने की बातें सुन रही हूं। मैं एक लड़की हूं और आदमी के कामुक मनोभाव समझती हूं। कृपया एक बच्ची के लिए उसे छोड़ दो।"

Latest Bollywood News