A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड परेश रावल ने कहा, झूठी शान के नाम पर हत्याओं को रोकने के लिए बनाए जाए कड़े कानून

परेश रावल ने कहा, झूठी शान के नाम पर हत्याओं को रोकने के लिए बनाए जाए कड़े कानून

परेश रावल इन दिनों अंतरजातीय विवाह के मुद्दे पर आधारित अपनी आगामी फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। परेश रावल ने कहा है कि समाज में झूठी शान के नाम पर हत्याओं को रोकने..

paresh - India TV Hindi paresh

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल इन दिनों अंतरजातीय विवाह के मुद्दे पर आधारित अपनी आगामी फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। परेश रावल ने कहा है कि समाज में झूठी शान के नाम पर हत्याओं को रोकने के लिए कड़े कानूनों की जरूरत है। गौरतलब है कि एक पंजाबी पुरुष और गुजराती महिला की प्रेम कहानी पर आधारित इस हास्य फिल्म में वीर दास और पायल घोष मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

अंतरजातीय विवाह करने पर युवाओं की हत्या के मामलों के बारे में पूछे जाने पर परेश ने कहा, “समाज में यह होता है। यह गलत हो रहा है। मुझे लगता है कि कड़े कानूनों की जरूरत है और हमारी न्याय-व्यवस्था को और मजबूत करना होगा। यह त्वरित होनी चाहिए।“ उन्होंने कहा कि एक मामला 6 महीने के अंदर निपट जाना चाहिए। परेश ने आगे कहा, “तो उम्मीद है कि धीरे धीरे सबकुछ निपट जाएगा। इसके साथ शिक्षा की भी जरूरत है।“

बता दें कि फिल्म में परेश रावल शीर्ष महिला किरदार के सख्त गुजराती पिता की भूमिका अदा कर रहे हैं, वहीं अभिनेता रिषी कपूर ने मस्तमौला पंजाबी पिता का किरदार अदा किया है। संजय छैल के निर्देशन में बनी यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज हो रही है। (अबु सलेम से हुआ था इस अभिनेत्री को प्यार, आवाज पर ही हो गई थीं फिदा)

Latest Bollywood News