A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Facebook ने बदली इस 17 साल की लड़की की जिंदगी, बन गई हिरोइन

Facebook ने बदली इस 17 साल की लड़की की जिंदगी, बन गई हिरोइन

पारुल गुलाटी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। पारुल जब 12वीं क्लास में थीं तभी से उन्होंने मॉडलिंग क्षेत्र में तकदम रख दिया था। आज वह मनोरंजन इंडस्ट्री में एक खास पहचान बना चुकी हैं। इस इंडस्ट्री से जुड़े हुए उन्हें...

Parul Gulati- India TV Hindi Parul Gulati

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्मों का जाना माना चेहरा पारुल गुलाटी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। पारुल जब 12वीं क्लास में थीं तभी से उन्होंने मॉडलिंग क्षेत्र में तकदम रख दिया था। आज वह मनोरंजन इंडस्ट्री में एक खास पहचान बना चुकी हैं। इस इंडस्ट्री से जुड़े हुए उन्हें 6 साल की लंबा वक्त हो चुका है। इस बीच वह कई पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह थिएटर भी करती हैं। दरअसल जब वह 12वीं क्लास में पढ़ रही थीं, तब फेसबुक पर उनकी तस्वीरें देखकर एक मॉडलिंग कंपनी ने ऑफर दिया था।

इसे भी पढ़े:-

अपने फिल्मी करियर को लेकर पारुल का कहना है कि उन्होंने कभी एक्टिंग क्षेत्र में करियर बनाने के बारे में सोचा भी नहीं था लेकिन उन्हें फेसबुक के कारण ही यह मौका मिला। उन्होंने बताया कि जब वह 12वीं क्लास में पढ़ रही थीं तब फेसबुक के जरिए एक मॉडलिंग कंपनी ने उनसे संपर्क किया। सिर्फ 17 साल की उम्र में वह एक एड फिल्म में काम करती हुई नजर आईं। इसके बाद उन्हें कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लिए भी काम करने का मौका मिला।

पारुल उस समय जहां एक तरफ एड फिल्मों में काम कर रही थीं, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपनी पढ़ाई भी जारी रखी। इसी दौरान एक डायरेक्टर उनसे फिल्मों में भी हाथ आजमाने के लिए कहा बस फिर क्या था पारुल के लक ने यहां भी उनका साथ दिया। लेकिन इसके बाद पारुल लंदन की रॉयल अकाडमी से एक्टिंग का कोर्स करने के लिए चली गईं।

पारुल का कहना है कि उन्होंने थिएयर से काफी कुछ सीखा है। आज भले ही वह फिल्मों में बड़ा नाम हासिल कर रही हैं, लेकिन थिएयर में काम करना आज भी उन्हें बेहद पसंद है। पंजाबी सिनेमा में अपने अभिनय का जादू चलाने के बाद पारुल अब बॉलीवुड की ओर रुख करना चाहती हैं।

Latest Bollywood News