A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पवन कल्याण सोमवार से शुरु करने जा रहे हैं तेलंगाना में 'यात्रा'

पवन कल्याण सोमवार से शुरु करने जा रहे हैं तेलंगाना में 'यात्रा'

पवन कल्याण अब सोमवार को अपनी पहली राजनीतिक 'यात्रा' करने जा रहे हैं। कल्याण की जना सेना की अगले साल दोनों तेलगू राज्यों में चुनाव लड़ने की योजना है। वह जगतियाल जिले के कोडागट्टू के अंजनेयस्वामी मंदिर से यात्रा की शुरुआत करेंगे।

Pawan Kalyan- India TV Hindi Pawan Kalyan

हैदराबाद: दक्षिण भारतीय फिल्मों जाने माने अभिनेता और राजनेता पवन कल्याण अब सोमवार को अपनी पहली राजनीतिक 'यात्रा' करने जा रहे हैं। कल्याण की जना सेना की अगले साल दोनों तेलगू राज्यों में चुनाव लड़ने की योजना है। वह जगतियाल जिले के कोडागट्टू के अंजनेयस्वामी मंदिर से यात्रा की शुरुआत करेंगे। अभिनेता ने 4 दिवसीय यात्रा की घोषणा की है, जो तीन जिलों से गुजरेगी। इसका मकसद लोगों की समस्याओं को जानना व उनका आशीर्वाद लेना है। कल्याण ने तेलुगू देशम पार्टी -भारतीय जनता पार्टी (तेदेपा-भाजपा) गठबंधन के लिए 2014 के चुनाव में प्रचार किया था, लेकिन बीते साल दोनों पार्टियों से उन्होंने दूरी बना ली।

कल्याण पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि जना सेना आगामी चुनाव में आंध्र प्रदेश व तेलंगाना दोनों में लड़ेगी। मौजूदा समय में आंध्र प्रदेश में तेदेपा-भाजपा और तेलंगाना में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की सरकार है। दोनों राज्यों में विधानसभा चुनाव 2019 के लोकसभा चुनाव के साथ होने हैं।

पवन की खुद के आंध्र प्रदेश के कोडनगट्टू से चुनाव लड़ने की योजना है। उन्होंने कोडनगट्टू को अपने राजनीतिक प्रचार के लिए चुना है, क्योंकि वह 2009 के चुनाव प्रचार के दौरान यहां बाल-बाल बच गए थे। अभिनेता का कहना है कि उन्हें भगवान अंजनेयस्वामी के आशीर्वाद से नया जीवनदान मिला है।

Latest Bollywood News