A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का टाइटल सुनकर मुस्कुराने लगे पीएम मोदी !

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का टाइटल सुनकर मुस्कुराने लगे पीएम मोदी !

हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजे गए अभिनेता अक्षय कुमार ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। अक्षय ने ट्विटर हैंडल पर मुलाकात की तस्वीर साझा की है।

a- India TV Hindi a

नई दिल्ली: हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजे गए अभिनेता अक्षय कुमार ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। अक्षय ने ट्विटर हैंडल पर मुलाकात की तस्वीर साझा की है।

तस्वीर के साथ अक्षय ने लिखा है, ‘’प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात हुई, और उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के बारे में बताने का मौका मिला। फिल्म का टाइटल सुनकर पीएम मुस्कुरा दिए और मेरा दिन बन गया।‘’

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन से प्रेरित है। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म में हल्की फुल्की कॉमेडी देखने को मिलेगी। अक्षय की इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। आपको बता दें, अक्षय और नीरज की जोड़ी ने स्पेशल 26 और बेबी जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं।

अक्षय ने हाल ही में फिल्म का पोस्टर साझा किया था। जिसमें अक्षय और भूमि दूल्हा-दुल्हन के अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा अभिनेता अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर करके भी लोगों को शौच के बारे में जागरूक किया था।

स्वच्छ भारत अभियान के ट्विटर हैंडल पर भी जोरों शोरों से फिल्म का प्रचार किया जा रहा है। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 

Latest Bollywood News