A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पूजा गौर ने बताया, इस तरह छोटे और बड़े पर्दे की दूरी हो गई कम

पूजा गौर ने बताया, इस तरह छोटे और बड़े पर्दे की दूरी हो गई कम

कई फिल्मी हस्तियों को टीवी शोज में जज के तौर पर भी देखा जा सकता है। इस बारे में पूछे जाने पर टीवी की लोकप्रिय अदाकार पूजा गौर का कहना है कि छोटे और बड़े पर्दे के बीच की दूरी कम हो गई है।

pooja gor- India TV Hindi pooja gor

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से छोटे और बड़े पर्दे में कोई खास फर्क नहीं रह गया है। जहां एक तरफ कई टीवी सितारों ने बड़े की ओर रुख किया है वहीं बॉलीवुड हस्तियां भी अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए छोटे पर्दे पर नजर आती रहती हैं। कई हस्तियों को टीवी शोज में जज के तौर पर भी देखा जा सकता है। इस बारे में पूछे जाने पर टीवी की लोकप्रिय अदाकार पूजा गौर का कहना है कि छोटे और बड़े पर्दे के बीच की दूरी कम हो गई है। यह पूछने पर कि 2009 के बाद आपने छोटे पर्दे पर बदलाव देखा है।

पूजा ने कहा, "मुझे लगता है आप इस तथ्य से इनकार नहीं कर सकते कि फिल्मों की तुलना में टीवी एक व्यापक पहुंच वाला माध्यम है। आजकल बहुत सारे फिल्मों का प्रमोशन टीवी कार्यक्रमों के माध्यम से किया जा रहा है।" पूजा को 2009 से प्रसारित टीवी कार्यक्रम 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में मजबूत लड़की के किरदार के लिए जाना जाता है। उनका कहना है कि कलाकार छोटे पर्दे पर अपने फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं।

कार्यक्रम 'सावधान इंडिया' के होस्ट के रूप में भी कभी-कभी नजर आने वाली अभिनेत्री ने कहा, "चाहे वह डेली सोप हो या रियलिटी शो, यहां कलाकार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं और करोड़ों लोग आपको देख रहे होते हैं। इसलिए हां, छोटे और बड़े पर्दे के बीच की दूरी कम हुई है।"

Latest Bollywood News