A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: नए अंदाज में पूनम पांडे ने दिया फैंस को बोल्ड सरप्राइज़

VIDEO: नए अंदाज में पूनम पांडे ने दिया फैंस को बोल्ड सरप्राइज़

मुंबई: पूनम पांडे हमेशा सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ न कुछ करती ही रहती हैं और ट्विटर की तो उन्हें महारानी कहा जाता है। वह अपने अंग प्रदर्शन से तो लोगों को लुभाती

poonam- India TV Hindi poonam

मुंबई: पूनम पांडे हमेशा सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ न कुछ करती ही रहती हैं और ट्विटर की तो उन्हें महारानी कहा जाता है। वह अपने अंग प्रदर्शन से तो लोगों को लुभाती ही रहती है। अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के कारण वह चर्चा में रहती ही हैं, हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस चौंक जाएंगे। पूनम हर मौके पर कुछ नया करती हुई नजर आती है उनका योग वीडियो को आपको याद ही होगा। अब वेलेंटाइन्स वीक चल रहा है और वह पीछे रहे ऐसा कैसा हो सकता है।

इसे भी पढ़े:- पूनम पांडे ने अपनी प्रेग्‍नेंसी और अबॉर्शन की अफवाहों को गलत बताया

इस खास मौके पर पूनम ने अपने फैंस को वेलेंटाइन्स डे का तोहफा दिया है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें पूनम अपनी आवाज में गाना गाती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो में वह अपने फैंस को प्यार का पाठ पढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। इसमें उनका बेहद हॉट एण्ड सेक्सी अंदाज दिख रहा है। यह वीडियो Fever 104 FM के लिए बनाया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी पूनम की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

कुछ वक्त पहले पूनम ने सेक्सी सैंटा बनकर अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उनके इस वीडियो को खास पसंद नहीं किया गया था, बाद पूनम ने भी खुद इसे बेहूदा बताया था। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और तस्वीरों के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

अगली स्लाइड में देखिए पूनम का शानदार वीडियो:-

Latest Bollywood News