A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'हिंदू आतंकवाद' पर कमल हासन के समर्थन में आए प्रकाश राज, पूछे ये सवाल

'हिंदू आतंकवाद' पर कमल हासन के समर्थन में आए प्रकाश राज, पूछे ये सवाल

ऐक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर प्रकाश राज ने शुक्रवार को 'हिंदू आतंकवाद' पर ऐक्टर कमल हासन के विचारों का समर्थन किया है...

Prakash Raj | Facebook Photo- India TV Hindi Prakash Raj | Facebook Photo

चेन्नई: ऐक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर प्रकाश राज ने शुक्रवार को 'हिंदू आतंकवाद' पर ऐक्टर कमल हासन के विचारों का समर्थन किया है। प्रकाश राज ने परोक्ष रूप से हिंदूवादी संगठनों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। गौरतलब है कि इससे पहले राजनीति में आने की तैयारी कर रहे कमल हासन ने एक लेख में कहा था कि दक्षिणपंथ ने अब मसल पावर का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया था कि दक्षिणपंथी संगठन हिंसा में शामिल हैं और हिंदू कैंपों में आतंकवाद घुस चुका है।

प्रकाश राज ने परोक्ष रूप से हिंदूवादी संगठनों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ‘धर्म, संस्कृति और नैतिकता के नाम पर डर पैदा करना आतंकित करना नहीं है तो और क्या है। मैं बस पूछ रहा हूं।’ इसके साथ ही प्रकाश राज ने एक अन्य पोस्ट में लिखा, ‘यदि नैतिकता के नाम पर मेरे देश की सड़कों पर युवा जोड़ों को मारना आतंकित करना नहीं है, अगर कानून को हाथों में लेना और गाय को मारने के थोड़े से संदेह पर लोगों को मारना आतंकित करना नहीं हैं, यदि असंतोष की छोटी आवाज को चुप करने के लिए दुर्व्यवहार करना और धमकी देना आतंकित करना नहीं है, तो आतंकित करना क्या है? बस पूछ रहा हूं।’

प्रकाश राज का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब कमल ने एक तमिल पत्रिका में लिखा था कि इससे पहले दक्षिणपंथी हिंदू बहस करते थे, हिंसा में शामिल नहीं होते थे। लेकिन जब उनकी 'चालाकी' विफल होने लगी तो वे अब हिंसा का सहारा ले रहे हैं। कमल हासन के इस लेख पर काफी बवाल हुआ था और इस बयान के पक्ष-विपक्ष में तमाम लोग उतर आए थे। अब प्रकाश राज के इस बयान पर भी काफी बवाल मचने की आशंका है।

Latest Bollywood News