A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हमें भारतीय कलाकारों के साथ काम करना चाहिए लेकिन...: फराह खान

हमें भारतीय कलाकारों के साथ काम करना चाहिए लेकिन...: फराह खान

फिल्म निर्माता फराह खान ने बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित करने के पक्ष में बात की है और कहा है कि हमें अपने देश के लोगों के साथ ही काम करना चाहिए क्योंकि भारत में पर्याप्त प्रतिभा है।

Photo: facebook.com/TheFarahKhan- India TV Hindi Photo: facebook.com/TheFarahKhan

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता फराह खान ने बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित करने के पक्ष में बात की है और कहा है कि हमें अपने देश के लोगों के साथ ही काम करना चाहिए क्योंकि भारत में पर्याप्त प्रतिभा है। हालांकि 51 वर्षीय निर्देशक ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों वाली जो हिंदी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, उन्हें प्रतिबंधित नहीं किया जाना चाहिए।

​सिनेमा से जुड़ी कुछ और धमाकेदार खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बॉलीवुड में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों के बारे में उनके विचार पूछने पर फराह ने कहा, ‘कुछ लोग हैं और मेरा मानना है कि कुछ लोग नहीं बल्कि हम केवल 2 के बारे में बात कर रहे हैं और जब वे फिल्मों में काम कर रहे थे तो फिल्म में पाकिस्तानी कलाकारों का काम करना अवैध नहीं था।’ उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना है कि इन फिल्मों को प्रतिबंधित करना उचित नहीं है। अबसे हम कह रहे हैं कि हमें उनके साथ काम नहीं करना चाहिए।’

फराह खान ने आगे कहा, ‘हमारे देश में काफी प्रतिभा है और हमें अपने देश के लोगों के साथ काम करना चाहिए। प्रतिभा के मामले में हम काफी अच्छे हैं। निश्चित तौर पर मैं अपनी फिल्म में अपने देश के लोगों को रखने को प्राथमिकता दूंगी।’ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने फवाद खान, माहिरा खान और अन्य पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का विरोध किया था।

Latest Bollywood News