A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पूरब कोहली ने पोस्ट करके दी जानकारी- कोरोना वायरस के लक्षणों के बाद अब वो और उनका परिवार ठीक है

पूरब कोहली ने पोस्ट करके दी जानकारी- कोरोना वायरस के लक्षणों के बाद अब वो और उनका परिवार ठीक है

41 वर्षीय अभिनेता पूरब कोहली अभी लंदन में हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने घोषणा की कि उनके चिकित्सक ने उन्हें और उनके परिवार के लक्षणों को देखने के बाद उन्हें कोरोना पॉजिटिव कहा था।

<p>पूरब कोहली </p>- India TV Hindi पूरब कोहली 

पूरी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में है। चीन के वुहान से शुरू हुआ ये वायरस अब भारत में भी कहर बरपा रहा है। कई बॉलीवुड हस्तियां भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। कनिका कपूर, शज़ा मोरानी और ज़ोआ मोरानी के बाद एक और स्टार में कोरोना वायरस के लक्षण दिखें और वो कोई और नहीं बल्कि वीजे से  एक्टर बने पूरब कोहली हैं जिन्होंने फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन में भी काम किया है। 41 वर्षीय अभिनेता पूरब कोहली अभी लंदन में हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने घोषणा की कि उनके चिकित्सक ने उन्हें और उनके परिवार के लक्षणों को देखने के बाद उन्हें कोरोना पॉजिटिव कहा था।  उन्होंने आगे खुलासा किया कि उनकी बेटी इनाया और उनकी पत्नी लूसी में पहले लक्षणों को देखा गया और बाद में उन्हें और उनके बेटे को भी वही लक्षण दिखने लगे।

सोशल मीडिया पर पूरब ने बताया कि उन्हें फ्लू ही था। पूरब ने लिखा है- ''दोस्तों, हमें बस एक फ्लू था और हमारे लक्षणों को देखते हुए हमारे डॉक्टर ने हमें कहा था कि हम कोरोना वायरस से पीड़ित हैं। हमें बहुत ज्यादा खांसी और सांस फूलने की दिक्कत हो रही थी।  इनाया में पहले ये लक्षण हल्की मात्रा में आए। दो दिन तक खांसी और जुकाम और फिर लूसी मे ये लक्षण अधिक मात्रा में दिखें। फिर मुझे, एक दिन ठंड लग गई जो भयावह थी फिर गायब हो गई। हम तीनों को 100-101 तापमान का बुखार और थकान थी। बेटा ओसियन को 3 रातों के लिए 104 बुखार आया। साथ ही एक बहती नाक और थोड़ी सी खांसी। 5 वें दिन उनका बुखार गायब हो गया।''

पूरब ने आगे लिखा- ''हम फोन पर लगातार अपने डॉक्टर के संपर्क में थे। जाहिर है कि लंदन में हर कोई इससे डरा है और यहां कोरोना वायरस बड़े पैमाने पर हो रहा है। बस इसे आपके साथ साझा करना चाहता था। हम एक दिन में 4 से 5 स्टीम और खारे पानी के गरारे कर रहे थे, अदरक हल्दी शहद के मिश्रण से वास्तव में मदद मिली। साथ ही सीने पर गर्म पानी की बोतलें वास्तव में छाती को आराम देने में मदद करती हैं। गर्म स्नान से भी मदद मिली, और निश्चित रूप से बहुत सारे और बहुत सारे आराम करिए। अब भी दो सप्ताह के बाद हम महसूस कर सकते हैं कि हमारे शरीर अभी भी ठीक हो रहे हैं।

कृपया सुरक्षित रहें। मुझे आशा है कि आप में से किसी को कुच नहीं होगा लेकिन यदि आपको ऐसे लक्षण दिखते हैं, तो पता है आपका शरीर इसे लड़ने के लिए काफी मजबूत है। अपने डॉक्टरों से उचित सलाह लें क्योंकि प्रत्येक मामले की तीव्रता अलग है जैसा कि मेरे घर में था। और कृपया घर पर रहें और जितना संभव हो शरीर को आराम दें।
बहुत सारा प्यार।''

वर्क फ्रंट की बात करें तो पूरब ने एयरलिफ्ट और नूर के अलावा रॉक ऑन जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने वेब-सीरीज़ जैसे इट्स नॉट दैट सिंपल, टाइपराइटर और आउट ऑफ़ लव में भी अभिनय किया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Latest Bollywood News

Related Video