A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सामाजिक नहीं बल्कि इस तरह की फिल्में बनाना पसंद करते हैं ‘पैडमैन’ के डायरेक्टर

सामाजिक नहीं बल्कि इस तरह की फिल्में बनाना पसंद करते हैं ‘पैडमैन’ के डायरेक्टर

आर.बाल्की कई बेहतरीन कहानियों को पर्दे पर पेश कर चुके हैं। उनकी फिल्मों में अक्सर समाज के प्रति एक खास संदेश देखने को मिलता है, जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया जाता है।

<p>balki</p> <p> </p>- India TV Hindi balki  

कैम्ब्रिज: बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्मकार आर.बाल्की कई बेहतरीन कहानियों को पर्दे पर पेश कर चुके हैं। उनकी फिल्मों में अक्सर समाज के प्रति एक खास संदेश देखने को मिलता है, जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया जाता है। उनकी फिल्मों में सामाजिक मुद्दे भले ही केंद्र में होते हों लेकिन आर.बाल्की का कहना है कि उनका लक्ष्य हमेशा ऐसी कहानी बनाने का होता है जो एक बहस को जन्म दे और दर्शकों का मनोरंजन करे।

गौरतलब है कि आर.बाल्की के निर्देशन में बनी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘पैडमैन’ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए थे। यह फिल्म भारत में मासिक धर्म की स्वच्छता के इर्द-गिर्द घूमती है और यह फिल्म अरूणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है।

सालाना इंडियन कॉन्फ्रेंस के दौरान मैसाचुसेट्स इंस्ट्टियूट ऑफ टेक्नोलॉजी के छात्रों को संबोधित करते हुए बाल्की ने कहा , ‘‘ मैं कभी भी किसी सामाजिक उद्देश्य से फिल्म नहीं बनाता हूं। मैं शुद्ध रूप से मनोरंजन के लिए बनाता हूं। जो मेरा मनोरंजन करे, वही मेरे लिए मनोरंजन की परिभाषा है।’’ बाल्की ने कहा कि उनका हमेशा से मानना रहा है कि जिंदगी को दिलचस्प बनाया जाए और उसमें उम्मीदें जुड़ी हों।

Latest Bollywood News